scriptBullying in college, slayer attack on student | कॉलेज मेें गुंडई, परीक्षा हॉल में घुसकर छात्र पर कातिलाना हमला | Patrika News

कॉलेज मेें गुंडई, परीक्षा हॉल में घुसकर छात्र पर कातिलाना हमला

3 घंटे से रैकी कर रहे थे गुंडे, महिला शिक्षिका को भी मारा
तमाशबीन रहे छात्र और कॉलेज स्टाफ

ग्वालियर

Published: April 27, 2022 01:13:13 am

ग्वालियर। एमएलबी कॉलेज में मंगलवार दोपहर को बीकॉम की परीक्षा देने आए छात्र पर उससे दुश्मनी रखने वालों ने कातिलाना हमला कर दिया। परीक्षा हॉल में घुसकर उसे मारा। जान बचाकर महिला टीचर की तरफ भागा तो मारने वालों ने कुर्सी और बेंच उठाकर उस पर पटकीं।
goons were raking for 3 hours
कॉलेज मेें गुंडई, परीक्षा हॉल में घुसकर छात्र पर कातिलाना हमला
छात्र को टीचर ने बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा। कॉलेज में सरेआम गुंडई से दहशत हो गई। उस वक्त कॉलेज में तमाम छात्र और स्टाफ मौजूद था। लेकिन गुंडागर्दी करने वालों के सामने किसी ने आने की हिम्मत नहीं की। घायल के परिजन का कहना है 15-20 लोगों ने उसे दौडा दौडा कर पीटा चाकू के दो वार किए हैं। जबकि पुलिस चाकूबाजी से इंकार कर रही है।
भोलू भदौरिया निवासी आमखो ने बताया ममेरा भाई अमनसिंह तोमर एमएलबी कॉलेज में बीकॉम थर्ड इयर का छात्र है। मंगलवार को उसका पेपर था। अमन एक्जाम देने गया था, वहां उस पर शिवजाती तोमर, मीत भदौरिया, राहुल राठौर और हर्ष तोमर के अलावा करीब 20 लोगों ने प्लानिंग से अटैक किया।
उसकी वजह शिवाजीत से दुश्मनी है। करीब एक साल पहले शिवाजीत ने सांइस कॉलेज पर उनके दोस्त पर गोली चलाई थी। उसमें अमन बीच में आ गया था। इसलिए शिवाजीत को चुप रहना पडा था। लेकिन वह अमन से बैर रख गया था। हालांकि दोनों के बीच दुश्मनी खत्म कराने के लिए राजीनाम भी कराया था।
धोखा देकर हमला
परिजन का कहना है शिवाजीत ने धोखा देकर बदला लिया है। 3-4 महीने से वह चुप्पी साधे था। इसलिए उसकी तरफ से निश्चिंत थे। मंगलवार को अमन का आखिरी पेपर था। शिवाजीत को इसकी जानकारी थी। उसे आशंका थी एक्जाम होने के बाद अमन शहर से बाहर जा सकता है। इसलिए बदला लेने के लिए उसने प्लान बना लिया। हर्ष तोमर, मीत भदौरिया, राहुल राठौर के अलावा करीब 15-20 लोगों को बुला लिया। यह लोग तीन घंटे से कॉलेज के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे। अमन एक्जाम देने गया तब परीक्षा हॉल मे घुसकर उस पर अटैक किया।
जो सामने आया उसे मारा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया शिवाजीत और उसके साथी पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर साफी बांधकर अंदर घुसे। क्लास में घुसकर अमन पर हमला किया वह जख्मी हालत में जान बचाने के लिए भागा तो दौडा दौडकर उसे मारा। अतिथि शिक्षक मंजरी गुप्ता ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला किया। दहशतगर्दी से कॉलेज में सनसनी हो गई। परीक्षा दे रहे छात्र और कॉलेज स्टाफ सहम गया। सरेआम गुंडई कर आरोपी भाग गए।
आरोपियों पर केस दर्ज
छात्र पर हमला करने में 4 लोगों के नाम सामने अए हैं। उन पर केस दर्ज किया है। घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। उसकी हालत स्थिर बनी है। आरोपियों की तलाश में दविश दी जा रही है।
रामनरेश यादव कंपू टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के निवास पहुंचे एकनाथ शिंदेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनKangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.