बड़ी खबर : बस और कंटेनर में भिड़ंत, 25 यात्री घायल

बड़ी खबर : बस और कंटेनर में भिड़ंत, 25 यात्री घायल

monu sahu | Publish: Jun, 17 2019 09:30:00 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

यात्री बस और कंटेनर में आमने-सामने की हुई भिड़ंत

ग्वालियर। नेशनल हाइवे-75 पर जौरासी से ग्वालियर की ओर सिकरौदा चौराहे पर अलसुबह एक यात्री बस और कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बस में सवार करीब 25 यात्री घायल हो गए जिनमें से पांच की हालत गंभीर बताई गई है। सभी घायलों को डायल 100 और एंबुलेंसों से जेएएच ग्वालियर में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह चार बजे यात्री बस इंदौर से ग्वालियर वाया करैरा होकर जा रहा थी।

यह भी पढ़ें : जिसके साथ लिए थे सात फेरे उसे प्रेम में पागल पत्नी ने दी मौत, ऐसे सामने आई पूरी कहानी

सिकरौदा चौराहे पर पहुंची तभी आगरा से झांसी की ओर जा रहे कंटेनर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस मौके पर ही पलट गई कंटेनर भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गया। बस पलटते ही सवारियों की चीख पुकार शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें : कमलनाथ सरकार का दिग्गज मंत्री बोला- भाजपा कर ले शक्ति परीक्षण, किसने रोका है

घायल यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बस से बाहर निकाला। घायल की संख्या को देखते हुए अन्य स्थानों से डायल 100 और एंबुलेंस बुलाई गईं। मौके पर पहुंची बिलौआ थाने की पुलिस ने पंचनामा तैयार किया।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर अंचल में बारिश से बदला मौसम, गर्मी से मिली राहत

सभी घायलों को पहुंचाया अस्पताल
नेशनल हाइवे-75 पर जौरासी से ग्वालियर की ओर सिकरौदा चौराहे पर यात्री बस और कंटेनर में आमने-सामने की भिड़ंत होते ही वहां चीख पुकार मच गई। तभी आसपास के लोग वहां पहुंचे और तुंरत ही डायल 100 को सूचना दी और सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहां से मामूली चोट होने पर सभी को वापस घर भेज दिया गया हैे।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को भी मिला कार्रवाई का आश्वासन, जनपंचायत स्थगित

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned