scriptपंद्रह घंटे बाद पानी से निकाला कारोबारी का शव, प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों से था विवाद | Business man dead body found in tighra gwalior | Patrika News
ग्वालियर

पंद्रह घंटे बाद पानी से निकाला कारोबारी का शव, प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों से था विवाद

कारोबारी की तिघरा में डूबकर मौत,परिजन बोले सुसाइड नहीं कर सकता विनोद

ग्वालियरJul 22, 2019 / 03:40 pm

monu sahu

dead bpdy

murdered dead body

ग्वालियर। घर से खाना खाने के बाद फैक्ट्री गए,फिर तिघरा पहुंचे कारोबारी की तिघरा बांध में डूबकर मौत हो गई। उनका शव 15 घंटे बाद गोताखोरों ने तिघरा से ढूंढ निकाला। डेढ़ दिन में शव फूल चुका था। पुलिस का कहना है मृतक का भाइयों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। उन्होंने खुदकुशी की है,लेकिन घर वाले यह मानने को तैयार नहीं है कि वह खुदकुशी कर सकते हैं। पुलिस के मुताबिक जीवाजीगंज निवासी विनोद कुमार (53) की एबी रोड पर हरे शिव गार्डन के पास कॉपी-किताब बनाने का कारखाना है। रोज की तरह 19 जुलाई को वह सुबह कारखाने निकल गए। फिर दोपहर करीब दो बजे घर पर खाना खाया और फिर कारखाने पहुंच गए।
इसे भी पढ़ें : सावन का सोमवार : शहर के इन मंदिरों में उमड़ी शिव भक्तों की भीड़, ऐसा है इन मंदिरों का इतिहास

वहां से बाइक उठाकर चले गए तो कर्मचारियों को लगा किसी काम से गए होंगे इसलिए किसी ने पूछताछ नहीं की। शाम को घर नहीं पहुंचे तो बेटे ने उन्हें तलाशा। परेशान परिजनों ने पुलिस को बताया। शनिवार शाम उनकी चप्पल और गमछा कैथ का पार तिघरा पर एक पत्थर पर रखे मिल गए। पार्किंग में उनकी बाइक भी खड़ी थी संभावना जताई वह तिघरा में डूब गए हैं।
इसे भी पढ़ें : VIDEO : प्रदेश के इस अधिकारी ने स्कूल पहुंच बच्चों को पढ़ाया, फ्यूचर को लेकर कही सबसे बड़ी बात

गोताखोर तलाश करने में तिघरा में कूदे लेकिन मिले नहीं। रविवार सुबह फिर गोताखोरों ने तलाश किया तो करीब 9 बजे विनोद कुमार का शव मिल गया। विनोद के दो बेटे राजा और दिलीप है। उनके दो भाई हैं। पुलिस का कहना है प्रॉपर्टी को लेकर उनसे झगड़ा चल रहा था हो सकता है इस वजह से खुदकुशी की है।
इसे भी पढ़ें : फ्री में नहीं मिली देसी चिकन, तो पड़ोसी ने मारे पांच मुर्गे, मालकिन ने दर्ज कराया केस

पार्किंग में फुटेज,मोबाइल लोकेशन भी आई
तिघरा में कपड़े मिलने के बाद पार्किंग कैमरे में 19 जुलाई की दोपहर 3.40 पर विनोद गाड़ी रखते दिखे हैं। उनकी लास्ट मोबाइल लोकेशन शाम को 7.15 पर तिघरा में ही दिखी।
इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी के साथ इस नेता ने ली सेल्फी, जानिए क्यों हो रही है वायरल

खुदकुशी नहीं कर सकता
मृतक के मित्र सुरेश चन्द्र ने बताया कि विनोद मेरा अच्छा मित्र था। वह इतना कमजोर नहीं था कि खुदकुशी कर लेता। जरूर उनके साथ कुछ हुआ होगा। पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए।

Home / Gwalior / पंद्रह घंटे बाद पानी से निकाला कारोबारी का शव, प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों से था विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो