scriptकारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर शॉपिंग, कर्मचारी के खाते से चुराए 10 हजार | Businessman's ATM cloned shopping, 10 thousand stolen from employee's | Patrika News
ग्वालियर

कारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर शॉपिंग, कर्मचारी के खाते से चुराए 10 हजार

एटीएम से लोगों का पैसा चोरी करने वालों ने सोमवार को दो लोगों के खाते में सेंध लगाई है। ठगों ने हजीरा पर कारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर 6 दिन तक ऑनलाइन शॉपिंग की…

ग्वालियरNov 24, 2020 / 06:37 pm

रिज़वान खान

cms-2

कारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर शॉपिंग, कर्मचारी के खाते से चुराए 10 हजार

ग्वालियर . एटीएम से लोगों का पैसा चोरी करने वालों ने सोमवार को दो लोगों के खाते में सेंध लगाई है। ठगों ने हजीरा पर कारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर 6 दिन तक ऑनलाइन शॉपिंग की। उधर फैक्ट्री कर्मचारी का एटीएम कार्ड बदलकर बदमाश ने खाते से 10 बार में 10 हजार चुरा लिए।
मां वैष्णोपुरम में रहने वाले कारोबारी शैलेन्द्र सेंगर ने सोमवार को पुलिस को बताया एकाउंट से 19 हजार 600 रुपए चोरी हो गए। किसी ने उनके एटीएम से छह दिन तक शॉपिंग की है। चोरी करने वाले ने एक बार में दो हजार रुपए की लिमिट के अंदर ही एटीएम से पेमेंट किया है, जबकि कार्ड उनके ही पास था।
अंकल सही कार्ड लगाओ, रकम चुराई
पुरुषोत्तम विहार गोला का मंदिर में रहने वाले विजय पुत्र रामसजीवन ने भी एटीएम एकाउंट से पैसा चोरी होने की शिकायत की है। विजय ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजे भिंड रोड पर एसबीआइ के एटीएम से रुपए निकालने आए थे। उन्होंने कार्ड एटीएम में लगाकर पिन डाला लेकिन ट्रांजेक्शन नहीं हुआ। तब पीछे खड़े बदमाश ने कहा अंकल कार्ड गलत लगाया है। उसने कार्ड ले लिया और तरीके बताने लगा, फिर कार्ड देकर बाहर निकल गया। उसके बाद खाते से दस बार में 10 हजार रुपए निकलने का मैसेज आए।

Home / Gwalior / कारोबारी के एटीएम का क्लोन बनाकर शॉपिंग, कर्मचारी के खाते से चुराए 10 हजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो