गेस्ट हाऊस संचालक ग्राहकों को भेजाता था कॉलगर्ल की फोटो, यह है पूरा मामला

गेस्ट हाऊस संचालक ग्राहकों को भेजाता था कॉलगर्ल की फोटो, यह है पूरा मामला

monu sahu | Updated: 12 Jun 2019, 06:05:21 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

नीरज होटल में पकड़े सेक्स रैकेट के आरोपी जेल गए

ग्वालियर। दीनदयाल नगर में सम्राट गेस्ट हाऊस के संचालक बृजेश तोमर के मोबाइल में जिस्म कारोबार का लेखा जोखा मिला है। मुरेना में उसके घर की तलाशी में पुलिस को बृजेश का मोबाइल फोन मिल गया था। उसकी व्हाटसएप चेट सर्च करने पर डिटेल में तमाम युवतियों के फोटो और उनका रेट लिखा है। महाराजपुरा टीआई आरडी वर्मन के मुताबिक बृजेश व्हाटसएप के जरिए ग्राहकों को कॉलगल्र्स की डिटेल भेजता था। जब ग्राहक सौदे पर हामी भरता तो जिस युवती को बुक किया जाता उसे गेस्ट हाऊस पहुंचने का समय और दिन के साथ मिलने वाली कीमत का मैसेज बृजेश देता था।

 

मौके पर पकड़ी गई तीन लड़कियों के अलावा बृजेश के पास कई और युवतियों के नाम, पते और मोबाइल नंबर मिले हैं। इससे जाहिर है कि वह इस धंधे में गहरी जड़े जमा चुका था। बृजेश को सोमवार को फिर कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर और लिया है। बुधवार को उसकी रिमांड अवधि पूरी होने पर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस दौरान उसके फोन कॉल की डिटेल भी आ जाएगी जिससे पता चलेगा कि जिन युवतियों और ग्राहकों से उसकी बातें होती रही हैं।

 

सरगना के मोबाइल में मिले युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर से उनके पते ठिकाने की जानकारी जुटाई जा रही है। उधर पड़ाव में नीरज होटल से सोमवार को पकड़े गए सेक्स रैकेट में पुलिस को सरगना सोनू माहौर की तलाश है। धंधा पकड़े जाने के बाद सोनू अडरग्राउंड हो गया है। पुलिस का कहना है कि सोनू इस धंधे का पुराना खिलाड़ी है। उसके मैनेजर कृष्णकांत ने पूछताछ में खुलासा किया है कि गेस्ट हाऊस में किस युवती को बुक किया जाता है यह सब सोनू तय करता है। उसके संपर्क में कितनी कॉल गल्र्स हैं यह तो सोनू ही बता सकता है। उसे तो सोनू सिर्फ यह बोलता था कि ग्राहक बुक हो गया है उसके लिए कमरे का इंतजाम करो।

 

खुलेआम चलता था धंधा, पुलिस बेखबर
उधर नीरज होटल के पास रहने वालों का कहना है कि यहां सेक्स का धधा खुलेआम चलता है। फिर भी पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी यह तो हैरत की बात है। होटल के पास रहने वाले कई बार शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन कारोबार बंद नहीं हुआ। जबकि इससे पहले भी होटल में यह धंधा पकडा जा चुका है। लेकिन उसके बावजूद उस पर शिकंजा नहीं कसा गया। रहवासियों के मुताबिक होटल में अनैतिक धंधे की वजह से इलाके का माहौल खराब हो रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned