मुर्गी को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग में मचा बवाल,पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ पैर

मुर्गी को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग में मचा बवाल,पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ पैर

Gaurav Sen | Publish: May, 18 2018 01:22:32 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

मुर्गी को लेकर ग्वालियर चंबल संभाग में मचा बवाल,पुलिस अधिकारियों के फूले हाथ पैर

ग्वालियर/मुरैना। व्यक्तियों की हत्या और उनके प्रकरणों को सुलझाने के मामले तो अक्सर सामने आते रहते हैं, लेकिन यहां पुलिस एक मुर्गी के मर्डर केस में उलझी हुई है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुरैना गांव का है। यहां एक युवक ने बार-बार घर के अंदर घुसने पर पड़ोसी की मुर्गी की लाठी मारकर हत्या कर दी।


मुरैना गांव निवासी सुनीता वाल्मीकि की मुर्गी पड़ोस में रहने वाले जाटव परिवार के घर के अंदर चली गई। पूर्व में भी एक-दो बार मुर्गी घर में घुस चुकी थी। इससे पड़ोसी युवक ने नाराज होकर मुर्गी की हत्या कर दी। इसका उलाहना लेकर महिला सुनीता जब युवक के घर पहुंची तो युवक ने नाराजगी दिखाते हुए महिला को भी जातिसूचक गालियां दीं।

यह भी पढ़ें : दो बार पलट कर खड़ी हो गई गाड़ी, सड़क के जानवरों ने ली 4 की जान

 

पीडि़त महिला अपनी मरी हुई मुर्गी को लेकर थाने पहुंची और अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। सिविल लाइन थाना प्रभारी अतुल सिंह का कहना है कि दो दिन पुराना मामला है। महिला सुनीता वाल्मीकि पड़ोसी युवक द्वारा मुर्गी की हत्या किए जाने की शिकायत लेकर आई थी। जातिसूचक अपशब्द कहने की भी शिकायत की थी। प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। मरी हुई मुर्गी को पशु चिकित्सालय भिजवाकर पुलिस ने पोस्ट मार्टम भी कराया है।

यह भी पढ़ें : बहू ने रात में लिखाई दुष्कर्म की रिपोर्ट, सुबह ससुर ने लगा ली फांसी

 

स्कूटी से बैग चोरी के बाद एटीएम से निकाल गए 30 हजार रुपए
ग्वालियर। आंगन में खड़ी स्कूटी से महिला का बैग चोरी हो गया। बैग में एटीएम कार्ड और 900 रुपए थे लेकिन कुछ देर बाद ही महिला के खाते से 30 हजार रुपए निकल गए। जनकगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कैथवाली गली निवासी सीमा सुतार का गुरुवार दोपहर 12 बजे बैग चोरी हुआ। उन्होंने बताया बेटे के साथ बाजार से लौटकर स्कूटी घर के आंगन में खड़ी कर दी। बैग वह डिग्गी में था। कुछ देर बाद बैग लेने पहुंचीं तो देखा डिग्गी खुली है उसमें से बैग गायब है। चोरी से अचंभित ही थे कि मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज आ गया। उन्होंने तुरंत कार्ड बंद कराया। फिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned