scriptग्लैमर के चक्कर में फंसी लड़की, कभी साथ सोने को कहा तो कभी स्वीमिंग पूल में… | casting couch in bollywood news | Patrika News

ग्लैमर के चक्कर में फंसी लड़की, कभी साथ सोने को कहा तो कभी स्वीमिंग पूल में…

locationग्वालियरPublished: Jun 13, 2018 01:38:49 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

ग्लैमर के चक्कर में फंसी लड़की, कभी साथ सोने को कहा तो कभी स्वीमिंग पूल में…

casting couch

casting couch

ग्वालियर। कैरियर में आगे बढ़ने की राह में कई ऐसे कदम उठ जाते है जिनका दर्द जीवनभर का दर्द बन जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ पूर्व मिस ग्वालियर राखी के साथ ( परिवर्तित नाम)। खुद को ग्लैमर इंड्रस्ट्री में आगे ले जाने के लिए वह कई ऐसे लोगों के हाथों में पड़ी जिन्होंने सिर्फ उसके जिस्म को पाने की चाहत रखी और उससे गलत काम करने का दबाव बनाया।

बीते दिनों दिए गए एक अखबार के इंटरव्यू में उसने अपने साथ हुई दर्दभरी कहानी को लोगों के सामने रखा। उसने बताया कि अपने मां-बाप का नाम रौशन करने के लिए वे बहुत आगे जाना चाहती थी। इसी मुकाम को पाने के लिए वे घर से बाहर निकली थी लेकिन कुछ लोगों की गलत सोच के कारण उन्हें शोहरत दिलाने का सिर्फ झांसा दिया गया और लगातार प्रताड़ित किया जाने लगा। आंखे खुलने पर जब छात्रा को सच्चाई का पता चला तब उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

casting couch

घर में है इकलौती बेटी

बता दें कि राखी अपने मां-बाप की इकलौती बेटी हैं। कॉलेज में पढ़ाई करते समय अपने साथ वालों को ग्लैमर फील्ड में देखने के बाद राखी को भी जुनून जागा था इस फील्ड में जाने का। उसे ये उम्मीद थी कि वो जो करना चाहती है उसे पा लेगी और अपने मां-बाप का नाम रौशन करेगी। उसे उम्मीद थी कि उसके माता-पिता की सोच भी उसकी तरह होगी लेकिन ऐसा नहीं था। कैरियर की राह में आगे बढ़ने के दौरान ही उसकी मुलाकात दाल बाजार व्यापार समिति के सचिव मनीष बांदिल, संजय कट्ठल कुछ ऐसे लोगों से हुई जिनका उद्देश्य सिर्फ उसके जिस्म की चाह थी।

मेरी जिंदगी बन गई नरक…

राखी बताती है कि 2017 अप्रैल में दाल बाजार व्यापार समिति के सचिव मनीष बांदिल से इंस्टाग्राम पर बात शुरू हुई। बताचीत के दैरान ही उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मुलाकात के दौरान ही वहां पर लायंस क्लब के रीजन चेयरपर्सन जुबेर रहमान भी थे। दोनों ने मुझे ग्लैमर इंड्रस्ट्री में ले जाने के लिए कई लालच दिए। कहा कि हम तुम्हे मुंबई में एक्ट्रेस बनवाएंगे, बस हमारा कहा मानती रहो। उसके बाद वे मुझे अपने ऑफिस भी लेकर गए वहां पर उन्होंने मेरा फोटोशूट करवाया और कहा कि हमारे सामने कपड़े बदलो। उस समय मैं परेशान हो गई और मैंने दोनों को बुरी तरह डांटा। मैंने कभी सोचा नहीं था कि इतनी छोटी उम्र में मुझे यह सब करना पड़ेगा। मैं वहां से सीधे अपने घर चली गई।

casting couch

दोस्त के साथ रूम में रुकने को बोला

इतना ही नहीं, 5 जून 2017 को दिल्ली में स्टार लाइफ का कांटेस्ट हुआ। इस कांटेस्ट में बाग लेने के लिए मनीष मुझे दिल्ली लेकर गया और हम एक ही होटल में रुके। इस दौरान मनीष ने स्वीमिंग पूल में मेरा फोटोशूट कराया और कई बार पूल के अंदर मेरे साथ गलत हरकत की। कई बार इन हरकतों के होने पर मैनें मैंने उसे धक्का दिया और खरी-खोटी सुनाई। कांटेस्ट नाइट के दौरान मनीष ने मुझे हेमंत नाम के एक शख्स से मिलवाया। हेंमत ने मुझे कहा कि आपको मेरे दोस्त सुशील के साथ रूम में रुकना पड़ेगा। यदि आपको विनर बनना है, तो आपको मेरे लिए सब कुछ करना होगा। उसकी इन बातों के सुनने के बाद मैंने गुस्से में अपना बैग पैक किया और ग्वालियर आ गई। अब तक मुझे ये एहसास हो गया था कि यहां पर सिर्फ मेरा इस्तेमाल करने के लिए मुझे बुलाया जा रहा है।

मुझे गोद में बैठने के लिए बोला

3 सितंबर 2017 को जब मैं ग्वालियर का कांटेस्ट जीती तब लोगों में मेरी लोकप्रियता बढ़ी। उसी दौरान एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी के अध्यक्ष संजय कट्ठल ने मुझे एक कार्यक्रम में बुलाया। इसी कार्यक्रम में उसने मुझे अपनी गोद में बैठने के लिए बोला, इस बात को जब मैनें काटा तो उसने मुझसे कहा कि यहां कि सारी पुलिस मेरी तरफ है। इसलिए तुम मेरी कुछ भी नहीं बिगाड़ सकती हो। इन सब बातों के बीच मनीष बांदिल ने मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड के किलाफ भी भड़काया। मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मुझे समझाया कि इन सबसे डरने की जरूरत नहीं है , इनके खिलाफ कार्रवाई करो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो