scriptडिफरेंट आई शेड्स से शहर के युवाओं को मिल रहा कैची लुक | Catch a look from the city's youth with different eye shades | Patrika News

डिफरेंट आई शेड्स से शहर के युवाओं को मिल रहा कैची लुक

locationग्वालियरPublished: Jul 19, 2019 07:22:56 pm

Submitted by:

Harish kushwah

कहते हैं लोगों की आंखे की उनका व्यक्तित्व बयां कर देती हैं। लोगों का फेस कट भले ही बेहतर न हो, लेकिन आंखों की खूबसूरती उनकी सुंदरता और बढ़ाने का काम कर देती है।

Eye Color Editing

Eye Color Editing

ग्वालियर. कहते हैं लोगों की आंखे की उनका व्यक्तित्व बयां कर देती हैं। लोगों का फेस कट भले ही बेहतर न हो, लेकिन आंखों की खूबसूरती उनकी सुंदरता और बढ़ाने का काम कर देती है। कुछ लोगों को पास जहां खूबसूरत आंखें खुदरती होती हैं, वहीं कुछ इन आंखों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कॉन्टैक्ट लेंस का उपयोग कर रहे हैं। उनका कहना है आंखों के कलर्स को डिफरेंट बनाने के लिए वे कभी कॉन्टैक्ट लेंस का उपयो करते हैं, तो कोई फोटोज को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आई कलर एडिटिंग में लगे हुए हैं।
बारिश के दिनों में कॉन्टैक्ट लेंसेज का यूज करें कम

सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि इस आंखों के अटै्रक्टिव दिखने से पूरा लुक ही अट्रैक्टिव हो जाता है। ऐसे में लेंसेज का यूज लोगों के लिए कैची बनाता है। फोटोशूट के लिए इन लेंसेज का यूज अधिक किया जाता है, लेकिन एक्सपर्ट बारिश के समय में कॉन्टैक्ट लेंसेस का यूज करने के लिए सलाह नहीं देते ऐसे में बारिश के दिनों में इसका उपयोग कम कर दिया जाता है। आंखों को अट्रैक्टिव बनाने के लिए सिर्फ कॉन्टैक्ट लेंस ही नहीं, बल्कि फोटो एडिटिंग का भी जमकर कमाल हो रहा है। अब जहां ब्राउन और ब्लू आंखों की ख्वाहिश सिर्फ गर्ल्स की होती थी, वहीं अब बॉयज में भी इस तरह का ट्रेंड देखा जा रहा है। सिटी यंगस्टर्स अब डिफरेंट एप्लिकेशन के जरिए खुद की फोटोज में मात्र आंखों के लेंस को चैंज करके डिफरेंट लुक पा रहे हैं।
ये कलर्स हैं फेवरिट

सेज ग्रीन

रेडिश

टरकॉइज ब्लू

टरकॉइज ग्रीन

ब्राउन

कोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो