scriptशादी में मेहमान की तरह सज-धज कर आए चोर फिर उन्होंने किया वो काम कि लोगों के उड़ गए होश | cctv caught live chori in wedding ceremony | Patrika News

शादी में मेहमान की तरह सज-धज कर आए चोर फिर उन्होंने किया वो काम कि लोगों के उड़ गए होश

locationग्वालियरPublished: Dec 05, 2017 02:22:18 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

बीते रोज शहर में हुई एक शादी में चोरों ने जिस अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वो किसी के भी होश उड़ा सकती है।

cctv fooatage, cctv caught live chori, theft in wedding, theft in wedding ceremony, shadi me chori, crime news, cctv footage,thives in wedding, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर। बीते रोज शहर में हुई एक शादी में चोरों ने जिस अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वो किसी के भी होश उड़ा सकती है। चोर शादी में बतौर मेहमान शामिल हुए और उसके बाद लोगों की नजरों को धोखा देकर जेवरातों से भरे बैग को लेकर रफूचक्कर हो गए।

 

प्लान बनाकर लोगों को बनाती थी शिकार ठगों की ये गैंग,इनके कारनामे सुनेंगे तो चौंक जाएंगे

बैंक कैशियर की शादी में मेहमान बनकर घुसे लड़का-लड़की ने करीब ५० लोगों की नजरों के सामने जेवर और पैसे से भरा बैग चोरी कर लिया। दोनों की हरकत मैरिज गार्डन के सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। बैग में करीब ६५ हजार रुपए कैश और जेवर थे। कैमरे में चोरों की हरकत रिकॉर्ड होने के बाद भी पुलिस ने मामले को टरकाने की पूरी कोशिश की। पीडि़त परिवार टीआई का रिश्तेदार निकला इसलिए रिपोर्ट दर्ज की।


मेहमानों की तरह सज कर आए

पीडब्ल्यूडी इंजीनियर अनिल मित्तल निवासी पटेल नगर ने बताया २८ नवंबर को बेटे विजय की शालीमार गार्डन में शादी थी। भीड़ में अनजान लड़का-लड़की मेहमान बनकर बैठ गए। दोनों सजधज कर आए थे । लड़की महिलाओं के बीच में बैठ गई, बार-बार कह रही थी स्टेज सजाना है।

 

दहेज में मांगे 1 करोड़ रुपए तो दुल्हन ने लौटा दी बारात, युवती की ये बात वरपक्ष के होश उड़ा देगी


इसलिए बाजू में बैठी महिलाओं ने समझा कि वह इंवेंट मैनेजमेंट टीम (कार्यक्रम प्रबंधक दल) की सदस्य है। उसका साथी स्टेज के पास पहली कतार में कुर्सियों के पास जाकर बैठ गया। उनकी (अनिल) की पत्नी शशि मित्तल मेहमानों से व्यवहार लेकर एक बैग में रख रहीं थीं। दोनों चोरों की नजर उस बैग पर टिकी थी। करीब आधे घंटे तक दोनों बैग पर नजर रखे रहे। जब बारात आने वाली थी तो मेहमान उठकर दरवाजे पर जाने लगे। शशि भी बैग कुर्सी पर रखकर स्टेज से उतर आईं तब लड़के ने जाकर बैग चोरी कर लिया।

 

फुटेज में दिखी रैकी
रात 9.49 बजे- मैरिज गार्डन में दोनों चोर मेहमानों के बीच कुर्सियों पर बैठे दिखे। लड़की ने नीली जींस और टीशर्ट व साथी लाल-सफेद टीशर्ट और जींस पहने था।

करीब 9.51 बजे- लड़का आगे से उठकर लड़की के पास आया दोनों ने कुछ बात की। लड़का वापस अपनी जगह पर आकर बैठ गया।


करीब 10.03 बजे बारात आने पर पंडाल में बैठी महिलाएं और पुरुष उठकर गेट की तरफ जाने की तैयारी करने लगे तो दोनों चोर अलर्ट हो गए।


10.04 बजे- लड़के ने फुर्ती से स्टेज पर जाकर कुर्सी पर रखा बैग उठा लिया। बैग चुराते ही युवती भी कुर्सी से उठकर गेट के बाहर निकल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो