scriptCement businessman's bike burnt down | पेट्रोल पंप में गाड़ी का सेल्फ स्टार्ट बटन दबाते समय रहें सतर्क, अचानक लग सकती है आग ! | Patrika News

पेट्रोल पंप में गाड़ी का सेल्फ स्टार्ट बटन दबाते समय रहें सतर्क, अचानक लग सकती है आग !

बाइक को स्टार्ट करने के लिए सेल्फ स्टार्ट किया तो इंजन से आग उठ गई....

ग्वालियर

Published: November 26, 2021 06:34:29 pm

ग्वालियर। मोटरसाइकल में पेट्रोल भरवाने के बाद सीमेंट कारोबारी ने उसे चालू करने के लिए सेल्फ स्टार्ट का बटन दबाया तो गाड़ी में आग लग गई। बाइक चालक ने हिम्मत से काम लिया। आग से घिरी बाइक को पेट्रोल पंप से बाहर ले आया। नहीं हो हादसा गंभीर हो सकता था। ढोली बुआ का पुल पर रहने वाले जयंत सिंह जादौन ने बताया गुरुवार सुबह सिटी सेंटर से लौट रहे थे। उन्हें घर जाना था। बाइक में पेट्रोल कम था। इसलिए सनातन धर्म मंदिर के सामने पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए रुके।

news_from_bilaspur__3335081_835x547-m.jpg
burn

पेट्रोल पंप पर हादसा

जयंत ने बताया पेट्रोल भरवाने के बाद उन्होंने बाइक को स्टार्ट करने के लिए सेल्फ स्टार्ट किया तो इंजन से आग उठ गई। उसे देखकर घबरा गए। मोटरसाइकल को खींच कर पंप से बाहर सड़क पर ले आए। इस दौरान बाइक पूरी तरह लपटों घिर गई थी। पप के पास बाइक में आग से मच गई। जयंत का कहना है आग कैसे लगी उन्हें नह पता। वह तो घटना से घबरा गए।

लेजम या टंकी लीक

इंदरगंज टीआइ आसिफ मिर्जा बेग ने बताया आशंका है बाइक की पेट्रोल टंकी या लेजम लीक रही है। चालक ने पेट्रोल भरवाने के बाद उसे स्टार्ट किया है तो उस दौरान प्लग से स्पार्किंग होने पर आग लगी है। हादसे के बाद बाइक चालक ने शिकायत नहीं की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.