scriptहाय बंटी तूने बुढ़ापा बिगाड़ दिया अब जीकर भी क्या करेंगे,हर आंख में थे आंसू | chacha-bhatija dead in accident at bhind | Patrika News

हाय बंटी तूने बुढ़ापा बिगाड़ दिया अब जीकर भी क्या करेंगे,हर आंख में थे आंसू

locationग्वालियरPublished: Apr 24, 2019 05:04:34 pm

Submitted by:

monu sahu

हाय बंटी तूने बुढ़ापा बिगाड़ दिया अब जीकर भी क्या करेंगे,हर आंख में थे आंसू

road accident

हाय बंटी तूने बुढ़ापा बिगाड़ दिया अब जीकर भी क्या करेंगे,हर आंख में थे आंसू

ग्वालियर। भिण्ड जिले के अटेर रोड पर जवासा पुलिया के पास दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार चाचा और और उसके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुघर्टना को अंजाम देने के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। डायल-100 की मदद से दोनों शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों का पीएम कराने के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बंटी पुत्र रामदास नट (35) निवासी सारूपुरा मंगलवार दोपहर 12.30 बजे परा गंंांव से अपने 8 वर्षीय भतीजे सत्येंद्र कुमार पुत्र मोहर सिंह के साथ बाइक एमपी 04 एमजी 2535 से सारूपुरा के लिए निकला था।
जैसे ही वह क्वारी नदी का पुल पार कर जवासा पुलिया के पास आया वैसे ही सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। साथ ही चाचा और भतीजे की मौके पर ही बीच सडक़ पर ही मौत हो गई।
तीन बेटियों को छोड़ गया बंटी, सबसे छोटी बेटी की उम्र 15 दिन
बंटी की शादी करीब आठ साल पहले हुई थी। उसके तीन बेटियां है। सबसे बड़ी बेटी की 6 साल दूसरी बेटी तीन साल की जबकि सबसे छोटी बेटी महज 15 दिन की है। प्रसव के बाद सेहत बिगड़ जाने से हादसे के समय पत्नी पीहर में ही थी। पत्नी की हालत बिगड़ न जाए इस लिए उसे मौत की खबर ही नहीं दी गई। कॉल कर सिर्फ इतना बताया गया कि बंटी की तबियत ज्यादा खराब हैं।
चाचा-भतीजे की मौत
पोस्टमार्टम हाउस पर माहौल उस दौरान गमगीन हो गया जब मां गुड्डी देवी बेटे और नाती का शव उतरते देख आपा खो बैठी। बिलख रही मां के मुंह से आवाज निकल रही थी कि हाय बंटी तूने मेरा तो बुढ़ापा ही बिगाड़ दिया अब जीकर भी क्या करेंगा। मां का हाहाकार सुनकर मौके पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखे नम हो गई। इस हादस में मृतक आपस में चाचा भतीजे लगते थे।
कक्षा दो का छात्र था सत्येंद्र
घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। बेटा और नाती का लहूलुहान शव सडक़ पर पड़ा देख मां गुड्डी देवी बेहोश होकर गिर पड़ी। उधर सत्येंद्र की मां वंदना देवी भी गिर पड़ी। मृत बालक सारूपुरा शासकीय प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र था।
सुबह फोन कर बुलाया था बंटी को
यहां बता दें कि मृतक बंटी के पिता रामदास का परिवार मूल रूप से सारूपुरा का रहने वाला है। लेकिन वर्तमान में रामदास परा में रह रहा था जबकि बड़ा बेटा मोहरसिंह परिवार के साथ सारूपुरा में ही रहता है। मंगलवार सुबह पिता रामदास के पास बड़े भाई मोहरसिंह ने फोन करके बंटी को अपने पास सारूपुरा बुलाया था। इस पर पिता ने बंटी को सारूपुरा भेज दिया था लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी आंखों का तारा बंटी अब कभी लौट कर नहीं आएगा।
“अटेर रोड पर जवासा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बच्चा समेत दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।”
आरपी मिश्रा,एसडीओपी अटेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो