किराना कारोबारी की पत्नी से चेन लूटी

झपटमारों को पकडने दौंडी गिरकर घायल
बाइक पर बैठकर भाग गए दोनों लुटेरे

By: Puneet Shriwastav

Published: 24 Oct 2020, 12:26 AM IST

ग्वालियर। झपटमार पिछले कुछ दिनों से लगातार महिलाओं को टारगेट कर रहे हैं। बाइक सवार दो लुटेरों ने गुढागुढी का नाका पर दिन दहाडे किराना कारोबारी की पत्नी से सोने की चेन लूट ली।

बीच सडक पर लूट कर भाग रहे बदमाशों को पकडने के लिए उन्होंने शोर भी मचाया। लेकिन लोग मदद के लिए आगे नहीं आए। महिला ने खुद दौड लगाकर उन्हें पकडने की कोशिश भी की, लेकिन गिर पडीं। उनकी चेन लेकर दोनों बदमाश नाके की तरफ भाग गए।
वैष्णोविहार में रहने वाली गीता पत्नी श्यामवीर सिंह चौहान ने बताया बाइक सवार झपटमारों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। दोनों बदमाशों ने उन्हें टारगेट शाम करीब 6.30 बजे घर के रास्ते पर किया। उस वक्त वह गुढा सब्जी मंडी से खरीदारी कर लौट रही थी।

तब दो बदमाश पीछा करते हुए आए।उनमें एक बाइक लेकर सडक पर दूर खडा हो गया। दूसरा पैदल उनके पीछे आया। काफी दूर तक पीछा करने के बाद उसने गले में हाथ डाला। अचानक हरकत से वह घबरा गई। मुडकर देखा तो बदमाश ने झटके से गल
े से सोने की चेन खींच कर तोडीकर दौड लगा दी। पुलिस ने गीता की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज किया है। जहां वारदात हुई है वहां सीसीटीवी से लुटेरों की पहचान की कोशिश की जा रही है।
मदद के लिए आवाज लगाई, गिर पडीं
गीता चौहान ने बताया कि बदमाश चेन खींचकर भागा तो उन्होंने उसे पकडने के लिए शोर मचाया। जोर से चिल्लाई, लेकिन सडक पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे।

कोई मदद के लिए नहीं आया। फिर बदमाश को पकडने के लिए उन्होंने दौड लगाई। लेकिन हडबडी में गिर पडीं। इससे चोटिल हो गईं। चेन लेकर भागा बदमाश दूर खडे साथी के पास पहुंचकर बाइक पर बैठ गया। फिर दोनों गुढा नाके की तरफ भाग गए।
मुंह पर साफी बांधे थे बदमाश
गीता ने पुलिस को बताया कि चेन झपटकर भागा बदमाश मुंह पर साफी ओढे था इसलिए उसकी शक्ल नहीं देख पाईं। उसने जींस की पेंट और शर्ट पहन रखी थी।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned