scriptआपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं और ले भागे | Cheat in the name of cleanliness in woman | Patrika News

आपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं और ले भागे

locationग्वालियरPublished: Aug 01, 2019 09:13:48 pm

Submitted by:

monu sahu

बड़ोनी थाना क्षेत्र के सोनागिर गांव की है घटना,पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

woman loot

आपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं और ले भागे

ग्वालियर। जेवरात की सफाई करने के नाम पर दो ठग एक महिला से सोने का हार लेकर भाग गए। घटना बड़ोनी थाना क्षेत्र के सोनागिर गांव की है। ठगी हुई महिला के परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। सोनागिर निवासी सुरेन्द्र चंद्र जैन की पत्नी आशा (6 0) दोपहर अपने घर पर थी। वहीं उसका नाती अंदर नहा रहा था जबकि नातिन किचन में खाना पका रही था। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक उसके घर के सामने आकर रुके।
इसे भी पढ़ें : 125 साल बाद हरियाली अमावस्या पर बना ऐसा संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

बाइक खड़ी कर घर के अंदर आए और कहा कि हम गंदे जेवरात को साफ कर देते हैं। आशा ने चांदी के जेवरात साफ कराए तभी उनकी नजर गले में पहने हुए हार पर पड़ी। ठगों ने कहा कि आपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं। हार हाथ में आते ही उसे कटोरे में एक पीले रंग के घोल में डाला और आशा से कहा कि इसे गर्म कर लेना तो हार चमक उठेगा।
इसे भी पढ़ें : हरियाली अमावस्या पर भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते है त्र्यंबकेश्वर महादेव, ऐसी है इनकी महिमा

एक लाख का हार लेकर दोनों गायब
वो किचन में गईं और उसे गर्म करने लगीं लेकिन कुछ मिनट में जब वो वापस आईं तो दोनों ही व्यक्ति गायब थे। कटोरे में देखा तो हार भी नहीं था। ठगे गए हार की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो