आपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं और ले भागे

बड़ोनी थाना क्षेत्र के सोनागिर गांव की है घटना,पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

ग्वालियर। जेवरात की सफाई करने के नाम पर दो ठग एक महिला से सोने का हार लेकर भाग गए। घटना बड़ोनी थाना क्षेत्र के सोनागिर गांव की है। ठगी हुई महिला के परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। सोनागिर निवासी सुरेन्द्र चंद्र जैन की पत्नी आशा (6 0) दोपहर अपने घर पर थी। वहीं उसका नाती अंदर नहा रहा था जबकि नातिन किचन में खाना पका रही था। तभी बाइक पर सवार होकर दो युवक उसके घर के सामने आकर रुके।

इसे भी पढ़ें : 125 साल बाद हरियाली अमावस्या पर बना ऐसा संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

बाइक खड़ी कर घर के अंदर आए और कहा कि हम गंदे जेवरात को साफ कर देते हैं। आशा ने चांदी के जेवरात साफ कराए तभी उनकी नजर गले में पहने हुए हार पर पड़ी। ठगों ने कहा कि आपका हार भी गंदा हो गया है लाओ इसे भी साफ कर देते हैं। हार हाथ में आते ही उसे कटोरे में एक पीले रंग के घोल में डाला और आशा से कहा कि इसे गर्म कर लेना तो हार चमक उठेगा।

इसे भी पढ़ें : हरियाली अमावस्या पर भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते है त्र्यंबकेश्वर महादेव, ऐसी है इनकी महिमा

एक लाख का हार लेकर दोनों गायब
वो किचन में गईं और उसे गर्म करने लगीं लेकिन कुछ मिनट में जब वो वापस आईं तो दोनों ही व्यक्ति गायब थे। कटोरे में देखा तो हार भी नहीं था। ठगे गए हार की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : अत्यधिक गर्मी पडऩा आने वाले समय का घातक संकेत : पीताम्बर लोकवानी

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned