scriptठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती | cheated businessmen will now tell the CM | Patrika News

ठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2022 01:13:22 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

हुंडी के नाम पर ठगे कारोबारी अब हताशकारोबारियों का पैसा हड़पने के मामले में फरार सटटेबाज की तलाश

Traders cheated in the name of hundi are now desperate

ठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती

ग्वालियर। हुंडी के नाम पर ठगे कारोबारी अब हताश हो रहे हैं। उनकी परेशानी की वजह डूबा पैसा वापस मिलने का कोई जरिया नहीं मिलना है। कारोबारी अब बेधडक़ बोल रहे हैं पुलिस का रूख भी समझ में नहीं आ रहा है।
हुंडी दलाल के परिजन उसके सामने बोल चुके हैं जो लेखा जोखा था सब फूंक दिया है। इसके अलावा अदालत ने दलाल के पिता नत्थूलाल की जमानत खारिज की। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफतार नहीं किया। इसका फायदा उठाकर नत्थूलाल और उसकी पत्नी रमादेवी दोनों भाग गए। अब ठगे कारोबारी सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर उन्हें परेशानी बताने की तैयारी में हैं।
हुंडी के नाम पर दलाल आशीष गुप्ता निवासी मैनावली गली ने दालबाजार, लोहिया बाजार, नया बाजार के तमाम कारोबारियों से हुंडी के लिए पैसा लेकर ४० करोड़ की ठगी की है। जिन कारोबारियों का पैसा आशीष हड़प गया वह सिर्फ अपनी रकम वापस हासिल करने की कोशिश में है।
इसलिए पुलिस से पूछ रहे हैं पैसा कैसे वापस होगा। वही जवाब नहीं उन्हें नहीं मिल रहा है। कारोबारियों का कहना है आशीष ने महज दो लाख रू लौटाया है। बाकी रकम सट्टे में लगाना बताकर मुंह बंद कर गया। अभी तक गुना का सटोरिया आशीष जैन और भोपाल का सटटेबाज दिलीप सिंधी तो पकड़े गए लेकिन यह भी खाली हाथ पुलिस के सामने आए।
अब पुलिस सटटा किंग मोनू गुप्ता से पैसा बरामद करने का दावा कर रही है। लेकिन मोनू का अता पता नहीं है। जबकि कारोबारी लगातार पुलिस से कह रहे हैं आशीष की पत्नी अंकिता और माता पिता से पूछताछ करो तो कुछ सुराग मिलेंगे। लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। कानूनी फंदे से बचने के लिए आशीष के पिता नत्थूलाल ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई वह खारिज हो गई। इससे जाहिर है कोर्ट ने नत्थूलाल को क्लीन चिट नहीं दी। पुलिस लगातार ढील दे रही है।
इनका कहना है
कारोबारियों का पैसा हड़पने के मामले में फरार सटटेबाज की तलाश है। उसका पता लगाया जा रहा है। अभी तक जो लोग पकड़े गए उनसे पूछताछ में कई बातें सामने आईं लेकिन ठगा गया पैसा बरामद नहीं हुआ। फरार सटटेबाज से रकम बरामदगी का प्रयास किया जाएगा।
आत्माराम शर्मा सीएसपी लश्कर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो