scriptcheated businessmen will now tell the CM | ठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती | Patrika News

ठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती

हुंडी के नाम पर ठगे कारोबारी अब हताश
कारोबारियों का पैसा हड़पने के मामले में फरार सटटेबाज की तलाश

ग्वालियर

Updated: January 18, 2022 01:13:22 am

ग्वालियर। हुंडी के नाम पर ठगे कारोबारी अब हताश हो रहे हैं। उनकी परेशानी की वजह डूबा पैसा वापस मिलने का कोई जरिया नहीं मिलना है। कारोबारी अब बेधडक़ बोल रहे हैं पुलिस का रूख भी समझ में नहीं आ रहा है।
Traders cheated in the name of hundi are now desperate
ठगे कारोबारी अब सीएम को बताएंगे आपबीती
हुंडी दलाल के परिजन उसके सामने बोल चुके हैं जो लेखा जोखा था सब फूंक दिया है। इसके अलावा अदालत ने दलाल के पिता नत्थूलाल की जमानत खारिज की। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफतार नहीं किया। इसका फायदा उठाकर नत्थूलाल और उसकी पत्नी रमादेवी दोनों भाग गए। अब ठगे कारोबारी सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर उन्हें परेशानी बताने की तैयारी में हैं।
हुंडी के नाम पर दलाल आशीष गुप्ता निवासी मैनावली गली ने दालबाजार, लोहिया बाजार, नया बाजार के तमाम कारोबारियों से हुंडी के लिए पैसा लेकर ४० करोड़ की ठगी की है। जिन कारोबारियों का पैसा आशीष हड़प गया वह सिर्फ अपनी रकम वापस हासिल करने की कोशिश में है।
इसलिए पुलिस से पूछ रहे हैं पैसा कैसे वापस होगा। वही जवाब नहीं उन्हें नहीं मिल रहा है। कारोबारियों का कहना है आशीष ने महज दो लाख रू लौटाया है। बाकी रकम सट्टे में लगाना बताकर मुंह बंद कर गया। अभी तक गुना का सटोरिया आशीष जैन और भोपाल का सटटेबाज दिलीप सिंधी तो पकड़े गए लेकिन यह भी खाली हाथ पुलिस के सामने आए।
अब पुलिस सटटा किंग मोनू गुप्ता से पैसा बरामद करने का दावा कर रही है। लेकिन मोनू का अता पता नहीं है। जबकि कारोबारी लगातार पुलिस से कह रहे हैं आशीष की पत्नी अंकिता और माता पिता से पूछताछ करो तो कुछ सुराग मिलेंगे। लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। कानूनी फंदे से बचने के लिए आशीष के पिता नत्थूलाल ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई वह खारिज हो गई। इससे जाहिर है कोर्ट ने नत्थूलाल को क्लीन चिट नहीं दी। पुलिस लगातार ढील दे रही है।
इनका कहना है
कारोबारियों का पैसा हड़पने के मामले में फरार सटटेबाज की तलाश है। उसका पता लगाया जा रहा है। अभी तक जो लोग पकड़े गए उनसे पूछताछ में कई बातें सामने आईं लेकिन ठगा गया पैसा बरामद नहीं हुआ। फरार सटटेबाज से रकम बरामदगी का प्रयास किया जाएगा।
आत्माराम शर्मा सीएसपी लश्कर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.