scriptकार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां | Checked the car and found the cases of alcohol | Patrika News

कार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां

locationग्वालियरPublished: Feb 17, 2021 11:34:57 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

नूराबाद थाना पुलिस ने जे के टायर फैक्ट्री के पास हाइवे पर नाकाबंदी कर कार से २.६० लाख की २३ पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलवार शाम की है जब हाइवे पर जाम लग रहा था इसी दौरान पुलिस ने इस कार को पकड़ा और थाने ले गई। आरोपी बल्लभगढ़ हरियाणा से शराब लेकर आया था और बानमोर में कहीं सप्लाई देने वाला था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया।

कार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां

कार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां,कार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां,कार को चेक किया तो मिली शराब की पेटियां

पुलिस का कहना हैं कि आरोपी को शराब बानमोर के आसपास ही उतारनी थी लेकिन उसको एक्जेक्ट स्थान नहीं पता था क्योंकि माफिया के लोग उसको मोबाइल पर बता रहे थे, कहां पहुंचना हैं। नूराबाद थाना प्रभारी शैलेन्द्र गोबिल मुखबिर से सूचना मिली कि उसी पर से पुलिस ने घेराबंदी कर कार को पकड़ा। उसमें चेक करने पर 23 पेटी अंग्रेजी शराब कीमत दो लाख 60 हजार और कार की कीमत पांच लाख रुपए कुल कीमत 7 लाख 60 हजार बताई गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान मौके पर टी आई गोबिल के अलावा उप निरीक्षक पंकज यादव, आरक्षक रणधीर, दीनदयाल, रजनीश, आशीष, आर. चालक भूपेन्द्र भी मौजूद रहे।
जाम में फंसी गाड़ी
नूराबाद थाना पुलिस को शराब से भरी गाड़ी को पकडऩे में काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्योंकि मंगलवार को टोल पर फास्टैग अनिवार्य होने से हाइवे पर जाम लगा था। पुलिस ने शराब से भरी कार को पकडऩे के लिए काफी समय तक संघर्ष किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो