scriptअभिनेत्री प्रियंका का नाम ‘पीपल च्वाइस अवॉर्ड’ सूची में हुआ शामिल | bollywood actress priyanka chopra bags peoples choice awards nomination | Patrika News

अभिनेत्री प्रियंका का नाम ‘पीपल च्वाइस अवॉर्ड’ सूची में हुआ शामिल

Published: Nov 04, 2015 02:55:00 pm

Submitted by:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ‘पीपल च्वाइस
अवॉर्ड’ की न्यू टीवी सीरीज की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रेणी के लिए शामिल हो
चुका है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम ‘पीपल च्वाइस अवॉर्ड’ की न्यू टीवी सीरीज की लोकप्रिय अभिनेत्री श्रेणी के लिए शामिल हो चुका है।

इस सूची में अंतिम पांच में जगह बनाने में कामयाब रही 30 वर्षीय अभिनेत्री प्रियंका का मुकाबला जेमी ली कर्टिस, एम्मा रॉबर्ट्स, मेरिको गे हार्डन और लीया मेशल जैसे नामी कलाकारों के साथ है।

मिस वर्ल्ड विजेता अभिनेत्री ने हाल ही में पेटा के साथ रोबोटिक हाथी को अपनी आवाज देने के लिए भी एक करार किया है।

priyanka

इस रोबोटिक हाथी का नाम ऐली है। यह अमेरिका, यूरोप और भारत के कई स्कूलों का दौरा करेगा और बच्चों को जानकारी देगी कि जंगल की दुनिया से निकलकर हाथियों को कैद में कितने कष्ट झेलने पड़ते हैं।ज् पेटा और उसके समर्थक हाथियों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। इसके जरिए वह सर्कस और कैद में कथित तौर पर हाथियों पर होने वाले अत्याचारों का दस्तावेजीकरण कर रहे हैं।

priyanka

प्रियंका ने ट्विटर पर वोटिंग लिंक साझा करते हुए लिखा, च्वाह..क्वांटिकों के लिए मेरा पहला नामंकन..एक बार फिर नवोदित की तरह महसूस हो रहा है..धन्यवाद..।ज् क्वांटिकों में च्गुंडेज् अभिनेत्री एक युवा एफबीआईकर्मी एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो