scriptबच्चों ने भरे कल्पना के रंग | Children filled their imagination | Patrika News

बच्चों ने भरे कल्पना के रंग

locationग्वालियरPublished: Apr 06, 2020 07:21:44 pm

Submitted by:

Harish kushwah

अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन मध्यांचल ग्वालियर की ओर से रविवार को ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन हुआ। इसमें काफी संख्या में बच्चों ने पार्टिसिपेट किया।

बच्चों ने भरे कल्पना के रंग

बच्चों ने भरे कल्पना के रंग

ग्वालियर. अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन मध्यांचल ग्वालियर की ओर से रविवार को ऑनलाइन ड्रॉइंग कॉम्पीटिशन हुआ। इसमें काफी संख्या में बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। प्रतियोगिता में किसी ने समाज को कोरोना से बचने के लिए कॉर्टून के माध्यम से मास्क लगाने और सेनेटाइजर का यूज करने का संदेश दिया, तो किसी ने एक मीटर की दूरी पर रहने और घर से बाहर न निकलने का मैसेज दिया।
दिखाया टैलेंट

बच्चों को ड्रॉइंग कम्प्लीट करने के लिए एक घंटे का समय दिया गया था। पहले बच्चों ने स्केचिंग की और फिर रंग भरे। छोटे-छोटे बच्चों ने अपने कल्पना के रंग उकेरकर खूब टैलेंट दिखाया। कुछ बच्चों ने ड्रॉइंग के लिए अपनी बुक की भी मदद ली। कॉम्पीटिशन में फर्स्ट अदिशा सिंघल, सेकंड पर्व, थर्ड आरोही अग्रवाल और फोर्थ आर्यमन रहे।
घर पर तैयार की मीठी और नमकीन डिशेज

ग्वालियर. लायंस क्लब ग्वालियर आस्था की ओर से ऑनलाइन कॉम्पीटिशन कौन बनेगा किचन क्वीन हुआ। इसमें मेंबर्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। सदस्यों ने अपने-अपने घरों पर नमकीन और मीठी कई रेसिपी बनाईं और उनके फोटोज ग्रुप में शेयर किए। इसमें किचन क्वीन संगीता अग्रवाल और निर्मला अग्रवाल बनी। निर्णायक की भूमिका संस्था की अध्यक्ष ज्योति अग्रवाल, संस्थापक अध्यक्ष मीनाक्षी गोयल, सचिव रश्मि अग्रवाल, छाया और प्रीती सिंह सिंह रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो