scriptबच्चों ने संभाला किचन, तैयार की फेवरेट डिश | Children handled the kitchen, prepared a favorite dish | Patrika News

बच्चों ने संभाला किचन, तैयार की फेवरेट डिश

locationग्वालियरPublished: Apr 05, 2020 07:38:26 pm

Submitted by:

Harish kushwah

अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन मध्यांचल ग्वालियर की ओर से शनिवार को ऑनलाइन किड्स कुकिंग कॉम्पीटिशन हुआ। इसमें बच्चों ने एक से बढ़कर एक रेसिपी तैयार की।

बच्चों ने संभाला किचन, तैयार की फेवरेट डिश

बच्चों ने संभाला किचन, तैयार की फेवरेट डिश

ग्वालियर. अखिल भारतीय अग्रवाल महिला सम्मेलन मध्यांचल ग्वालियर की ओर से शनिवार को ऑनलाइन किड्स कुकिंग कॉम्पीटिशन हुआ। इसमें बच्चों ने एक से बढ़कर एक रेसिपी तैयार की। किसी ने अपनी पंसद की सैंडविच, पास्ता बनाया तो कोई स्प्राउट्स, मैगी, टिक्की और आलू चाट बनाई। लॉकडाउन के कारण स्कूल्स की छुट्टियों के चलते इन दिनों बच्चे घर पर अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं। ऐसे में मेंबर्स ने अपने बच्चों के लिए यह कॉम्पीटिशन रखा, जिसमें उन्होंने बखूबी अपना टैलेंट दिखाया।
तीन दिन पहले शुरू कर दी थी प्रैक्टिस

इस कॉम्पीटिशन के लिए बच्चों में गजब का जुनून था। तीन दिन पहले से ही उन्होंने अपनी फेवरेट डिश की प्रैक्टिस शुरू कर दी थी। इस कॉम्पीटिशन की को-ऑर्डिनेटर सुमन सिंघल और खुशबू अग्रवाल रहीं। कॉम्पीटिशन में फर्स्ट अदिशा सिंघल, सेकंड अशिका अग्रवाल, थर्ड पर्व और फोर्थ गौरांशी रहीं।
कोरोना से बचाव के बताए तरीके

ग्वालियर फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया की चारों ब्रांच में लोगों को कोरोना संक्रमण की परेशानी से बचाने के लिए स्वास्थ्य सेवाएं पिछले कई दिनों से जारी हैं। संस्था की ब्रांच मैनेजर नीलम दीक्षित ने बताया कि संस्था लगातार जिला प्रशासन के साथ है। लोंगो को जागरूक करने के साथ ही स्वास्थ्य सेवाएं दी जा रही हैं। संस्था की अध्यक्ष सीमा शर्मा और कार्यक्रम अधिकारी अछेन्द्र सिंह कुशवाह लोगों को इस संक्रमण से बचने की जानकारी दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो