फैंसी ड्रेस में बच्चों ने निभाए किरदार

वाष्र्णेय समाज ग्वालियर का वार्षिक स्नेह सम्मेलन जैन छात्रावास में सम्पन्न हुआ।

ग्वालियर. वाष्र्णेय समाज ग्वालियर का वार्षिक स्नेह सम्मेलन जैन छात्रावास में सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, दौड़, चेयर रेस, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के साथ साथ बच्चो द्वारा क्लासीकल डांस, पंजाबी एवं देशभक्ति पूर्ण गानों पर नृत्य की प्रस्तुति की गई, जिसे सभी ने सराहा। मंडल द्वारा समाज की बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों का श्रीफल व शॉल देकर सम्मानित किया। समाज द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं और कक्षाओं में उच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को ट्रॉफ ी, शील्ड और प्रमाण पत्र दिए गए। इस अवसर पर नवल किशोर गुप्ता, सतीश गुप्ता, वीरेन्द्र वाष्र्णेय व पवन कुमार वाष्र्णेय उपस्थित रहे।
28 लोगों ने किया ब्लड डोनेट: सिंधु विकास परिषद ग्वालियर की ओर से रविवार को एक निजी होटल में रक्तदान शिविर एवं रक्तदाताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें 28 रक्तदाताओं ने ब्लड डोनेट किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य एवं विशिष्ट अतिथि एसडीएम पुष्पा पुषाम उपस्थित रहीं। अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष डॉ. वीके कुंदवानी ने की। कैंप में रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव डॉ. आरपी शर्मा ने मार्गदर्शन किया। संचालन संस्था अध्यक्ष डॉ. वीके कुंदवानी ने की। ब्लड डोनर्स को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

Avdhesh Shrivastava
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned