आडिशन में बच्चों ने दिखाया टैलेंट

रोटरी क्लब की ओर से रविवार को जीवाजी क्लब में गायन प्रतियोगिता ‘सुरश्री सीजन 5’ के ऑडिशन हुए।

ग्वालियर . रोटरी क्लब की ओर से रविवार को जीवाजी क्लब में गायन प्रतियोगिता ‘सुरश्री सीजन 5’ के ऑडिशन हुए। इसमें प्रतिभागियों ने स्वर, ताल और संगीत का जादू बिखेरा। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित संगीतज्ञ उमेश कम्पू वाले थे। निर्णायक मण्डल में जीवाजी क्लब के अध्यक्ष डॉ. नीरज कौल, क्लब के अध्यक्ष मनीष चतुर्वेदी, राकेश जैन, डॉ. अनिल शर्मा, नीतू मेडम एवं प्रदीप गर्ग उपस्थित रहे। प्रतिभागियों ने अपने आवाज का खूब जादू बिखेरा।
निर्णायक मंडल में सभी प्रतिभागियों के प्रस्तुति के अनुसार उन्हें अंक प्रदान किए गए। प्रतिभागियों में 5 बच्चों को चयनित किया जाएगा, जो सेमीफ ाइनल के लिए 24 नवम्बर को भोपाल जाएंगे। इसके बाद भोपाल में ही 28 दिसम्बर को फ ाइनल राउंड होगा। इन 5 प्रतिभागियों के नाम सोमवार को घोषित किए जाएंगे।
सभी वर्गों की सेवा करने का दिया संदेश : रोटरी क्लब ग्वालियर रीगल का दीपावली मिलन समारोह एवं प्रांत पाल की आधिकारिक यात्रा सिटी सेंटर स्थित निजी होटल में रविवार को सम्पन्न हुई, जिसमें प्रांतपाल श्री हरीश गौड़ ने क्लब के सदस्यों को समाज के सभी वर्गों की सेवा करने का संदेश दिया एवं रोटरी इंटरनेशनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम की जानकारी दी। क्लब के अध्यक्ष जयदेव शर्मा ने स्वागत भाषण दिया और समाज सेवा में अधिकतम योगदान देने का अपना संकल्प दोहराया। कार्यक्रम का संचालन शशिकांत चतुर्वेदी ने किया। आभार सचिव डॉ अखिलेश पटेरिया ने व्यक्त किया। इस अवसर पर महेंद्र शर्मा, सुधीर त्रिपाठी, सौरभ चतुर्वेदी, अरुण गोस्वामी, मुरारी पाल, हरजिंदर सिंह, डॉ आलोक शर्मा, मानस दुबे, विकास आदि शामिल हुए।

Show More
Avdhesh Shrivastava
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned