scriptबच्चों ने डांस से दिखाया टैलेंट | Children showed talent through dance | Patrika News

बच्चों ने डांस से दिखाया टैलेंट

locationग्वालियरPublished: Aug 07, 2019 07:59:30 pm

Submitted by:

Harish kushwah

हम है ना शिक्षा एवं सशक्तिकरण समिति की ओर से डांस एवं मॉडल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 80 बच्चों में भाग लिया। प्रतियोगिता के उपरांत बच्चो को सर्टिफि केट व मेडल वितरित किए गए।

Dance & Model Competition

Dance & Model Competition

ग्वालियर. हम है ना शिक्षा एवं सशक्तिकरण समिति की ओर से डांस एवं मॉडल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 80 बच्चों में भाग लिया। प्रतियोगिता के उपरांत बच्चो को सर्टिफि केट व मेडल वितरित किए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में हरेन्द्र राठौर एवं विशिष्ट अथिति गोपाल राठौर उपस्थित रहे। बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर जजेज को इम्प्रेस किया। कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष सुनील कुमार राठौर, सयुंक्त सचिव भूपेंद्र माहौर, जिला अध्यक्ष प्रीति झा, अंकित माहौर, देवेंद्र कुशवाह, सोनू माहौर, शेलेन्द्र माहौर उपस्थित रहे।
ये रहे विनर

ग्रुप ए में फर्स्ट याक्षी राठौर, सेकंड नियति कुशवाह और थर्ड अंकित कुशवाह रहीं। ग्रुप बी में पहला स्थान मौली चौहान, दूसरा आस्था कुशवाह और तीसरा स्थान कृतिका पाल का रहा। इसी प्रकार ग्रुप सी में फर्स्ट विक्रम राजावत, सेकंड शिवम गोस्वामी और थर्ड कार्तिक जोहरी रहे।
फर्स्ट सोनिया और सेकंड रही नंदिनी

ग्वालियर. कर्तव्य जन सामाजिक संस्था की ओर से सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में मेहंदी कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया। काय्रक्रम के संयोजक रवि मांझी रहे। स्कूल के छात्र-छात्राओ ने मेहंदी प्रतियोगिता में भाग लिया। रवि ने बच्चों को प्रोतसाहित किया। प्रतियोगिता में प्रथम सोनिया कुरेशी, द्वितीय नंदनी पाल, तृतीय एंजल कुर्वे ने रहीं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल की प्राचार्या मनीषा शर्मा, विशिष्ट अतिथि शैलजा शर्मा, शिल्पा डोगरा, राखी जाटव, काजल कुशवाह उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का संचालन मदन सर ने किया एवं आभार ऊषा बाथम ने व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो