चॉकलेट डे: जिंदगी में प्यार की मिठास घोलती चॉकलेट

गुलाब की महक से शुरू हुआ वैलेंटाइन वीक प्यार के इजहार के बाद अब चॉकलेट की मिठास पर आ पहुंचा है।


ग्वालियर। गुलाब की महक से शुरू हुआ वैलेंटाइन वीक प्यार के इजहार के बाद अब चॉकलेट की मिठास पर आ पहुंचा है। पूरे शहर पर वेलेंटाइन वीक का बुखर चढ़ा हुआ है। चॉकलेट की मिठास दिल तक पहुंचती है, जो बाद में जिदंगी में घुल जाती है।

प्यार कैसा भी हो भाई-बहन, पति-पत्नी, माता-पिता, दोस्त या फिर प्रेमी जोड़ा जब चॉकलेट साथ हो तो दिल की बात कहना और समझाना काफी आसान हो जाता है। प्यार का इजहार करना हो या फिर रूठों हुए को मनाना है तो सिर्फ एक चॉकलेट आपको वह सारी खुशियां दे जाएगी। चॉकलेट डे पर जरूरी नहीं है कि आप के हाथ में चॉकलेट ही हो। अगर आप चाहें तो अपने रिश्तों को चॉकलेटी रंग भी दे सकते हैं। आईए हम आपको बताते है कैसे बनाए चॉकलेट डे को खास।

चॉकलेट केक - केक किसे पसंद नहीं खासकर बात जब चॉकलेट केक की हो। आप पहले ही ऑर्डर देकर केक को बनवा लीजिए। लेकिन याद रखें केक हार्ट शेप का होना चाहिए। इस पर आप प्यार भरा संदेश भी लिखवा सकते हैं। इसके अलावा चॉकलेट कुकीज, चॉकलेट फाउंटेन, चॉकलेट प्रस्ट्रीज. चॉकलेट आइसक्रीम से अपना दिन बना सकते हैं।

चॉकलेटी ड्रेस - सरप्राइज देने का दूसरा और बेहतर तरीका है चॉकलेटी ड्रेस का। अपने पसंद के अनुसार कोई भी चॉकेलेट कलर का ड्रेस आप गिफ्ट कर सकते हैं।

ड्राईफ्रूट चॉकलेट - अगर आप सेहत का विशेष ध्यान रखते हैं तो ड्राईफ्रूट चॉकलेट एक अच्छा विकल्प है। अपने पसंद के अनुसार ड्राईफ्रूट व चॉकलेट खरीदे और गिफ्ट करें।

टॉफियों का बंच - मार्केट में विभिन्न टॉफियां मिलती हैं। आप अपनी पसंद के विभिन्न टॉफियों को गिफ्ट कर सकते हैं।
valentine day
Show More
Shyamendra Parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned