scriptCISF जवान ने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो किए सोशल मीडिया पर वायरल! फोटो देख मचा हडकंप | CISF Army Soldiers Upload Sexual Pics of Wife on Facebook | Patrika News

CISF जवान ने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो किए सोशल मीडिया पर वायरल! फोटो देख मचा हडकंप

locationग्वालियरPublished: Jan 30, 2018 12:05:56 pm

Submitted by:

monu sahu

साढ़ू से पत्नी के ताल्लुक की झूठी कहानियां बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कीं। ससुराल वालों ने कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना

CISF Army Soldiers

wife video

ग्वालियर। पत्नी ने दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कराया तो सीआईएसएफ का जवान बदला लेने के लिए पत्नी को फेसबुक और वाट्सएप पर बदनाम करने लगा। उसने साढ़ू से पत्नी के ताल्लुक की झूठी कहानियां बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कीं। ससुराल वालों ने कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना तो ससुर ने स्टेट साइबर सेल से उसकी शिकायत की। सोमवार को पुलिस ने उसे पकड़ा। स्टेट साइबर सेल एसपी सुधीर अग्रवाल ने बताया जामना, भिण्ड निवासी राधामोहन शर्मा सीआईएसएफ दिल्ली में सिपाही है।
यह भी पढ़ें

MP में आप नेता की गोली मारकर हत्या,कार्यकर्ताओं ने मचाया हुड़दंग

शादी के कुछ दिन बाद राधामोहन और उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने मायके जाकर उसके खिलाफ दहेज का केस दर्ज कराया। इसका बदला लेने के लिए राधामोहन ने पत्नी को बदनाम करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

Chandra Grahan 2018 : यह है साल का पहला ग्रहण,108 दिन तक इन राशियों पर पड़ेगा महाप्रभाव, यह है उपाय

उसने फेसबुक और वाट्सएप पर साढ़ू के साथ पत्नी के संबंध बताकर उसे बदनाम किया। करीब 5 महीने पहले राधामोहन के ससुर ने स्टेट साइबर सेल से उसकी शिकायत की। कई बार राधामोहन को तलाशा लेकिन नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : BJP नेता के भाई ने पूर्व पार्षद की बेटी को बीच राह पर मारी गोली

सोमवार निरीक्षक आसिफ मिर्जा, सब इंस्पेक्टर नीलम तोमर, प्रधान आरक्षक हरनारायण की टीम ने उसे पकड़ा।

दुकान के बाहर रखे सामान में आग लगाई
आवदा थाना क्षेत्र के गांव सलमान्या में एक दुकान के बाहर रखे सामान में नामजद लोगों ने आग लगा दी। घटना शनिवार के रोज की है। पुलिस ने आग लगाने वाले तीन आरोपितों पर मामला दर्जकर लिया है। आवदा थाना प्रभारी दीप्ति तोमर ने बताया कि ग्राम सलमान्या निवासी हरिमोहन बैरवा शनिवार को अपनी दुकान पर बैठा था।
यह भी पढ़ें

350 साल पुराना किला जिसके दरवाजे से आज भी टपकता हैं खून!,पढि़ए किले की अनसुनी कहानी



तभी दुकान पर लड्डू आदिवासी,पप्पू आदिवासी, हडिया आदिवासी पहुंचे और यह कहते हुए दुकान के बाहर रखे बीडी बंडल और पाउचों में आग लगा दी कि इससे हमारे लड़के बिगड़ रहे है। आग लगाने के बाद तीनों आरोपित वहां से चले गए। मामले में दुकान मालिक हरिमोहन की रिपोट पर तीनों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो