टीवी पर पपेट डांस परफॉर्म करते नजर आएंगे शहर के कलाकार

टीवी पर पपेट डांस परफॉर्म करते नजर आएंगे शहर के कलाकार
City performers performing Papet Dance on TV

शहर के बेस्ट बॉयज इंडिया की टीम जल्द ही कलर्स चैनल पर नजर आएगी। इसका फाइनल ऑडिशन गत दिनों जयपुर में हुआ, जिसमें देश भर से टीमों ने भाग लिया था।

ग्वालियर. शहर के बेस्ट बॉयज इंडिया की टीम जल्द ही कलर्स चैनल पर नजर आएगी। इसका फाइनल ऑडिशन गत दिनों जयपुर में हुआ, जिसमें देश भर से टीमों ने भाग लिया था। इनमें शहर की इस टीम का सिलेक्शन हुआ। गत दिवस इस टीम ने कोलकाता में परफॉर्म किया, जिसे शूट किया गया। अब यह नेक्स्ट वीक कलर्स चैनल पर आने वाले इंडिया बनेगा मंच प्रोग्राम में पपेट डांस परफॉर्म करते दिखेंगे। इसमें इसमें मैक खान, सुनील सिकरवार, अनिल पाल, अवि चौहान, अंकित राव, हर्ष जैन शामिल हैं। यह परफॉर्म 4 मिनट 20 सेकंड का है, जिसके लिए टीम ने रोजाना 20 से 22 घंटे प्रैक्टिस की।

कई बार भूखा सोना पड़ा

टीम मेंबर्स बताते हैं कि हमें बचपन से ही डांस का क्रेज रहा। इसके लिए हमने पढ़ाई भी छोड़ दी। पैरेंट्स का कहना था कि घर पर रहना है तो पढ़ाई करो। इस पर हम सभी ने मिलकर घर छोड़ दिया और इंदौर में डांस क्लास शुरू की। कई बार एेसे मौके आए जब हम भूखे सोए। हमारा एक ही सपना था कि हम घर तब वापस जाएंगे, जब टीवी पर आ जाएंगे। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned