scriptनए साल पर संकल्प लेने जुड़ा शहर | City related to resolution on new year | Patrika News

नए साल पर संकल्प लेने जुड़ा शहर

locationग्वालियरPublished: Jan 16, 2019 08:38:24 pm

Submitted by:

Harish kushwah

पत्रिका की ओर से नए साल में शुरू किए गए रेजॉल्व विथ पत्रिका कैंपेन में अभी तक हजारों लोग जुड़ चुके हैं। यह कैंपेन 31 दिसंबर से शुरू किया गया है, जिसमें हजारों लोग जुड़ चुके हैं।

resolve

resolve

ग्वालियर. पत्रिका की ओर से नए साल में शुरू किए गए रेजॉल्व विथ पत्रिका कैंपेन में अभी तक हजारों लोग जुड़ चुके हैं। यह कैंपेन 31 दिसंबर से शुरू किया गया है, जिसमें हजारों लोग जुड़ चुके हैं। उन्होंने नशा न करने, शहर को स्वच्छ रखने, जरूरतमंदों की मदद करने, खुद को फिट रखने, पढ़ाई में अधिक समय देने जैसे रेजोल्यूशन लिए। इसमें बच्चे, बड़े, सीनियर सिटीजन, महिलाएं सभी शामिल थे। इसी क्रम में मंगलवार को भी आयोजन हुआ। इसमें जेसीआई ओस के मेंबर्स ने स्टिक नोट पर संकल्प लिखे और उन्हें पोस्ट किया।
पोषण का करेंगे प्रबंध

शहर में एक वर्ग ऐसा भी है, जिसके पास न तो दोनों टाइम खाने को है और न ही पहनने को। हमारी टीम ऐसे लोगों की समय-समय पर मदद करेगी।
कविता सोनी

रोजगार दिलाने का प्रयास

इस साल हम जरूरतमंदों को रोजगार उपलब्ध कराने का प्रयास करेंगे, जिससे वे मेहनत करें और अपने पैरों पर खड़े होकर परिवार चला सकें।

अंजू भदौरिया
बेटों को समझाएंगे

जिन मां-बाप ने हमें पाल पोषकर बड़ा किया, उन्हें ही कुछ बेटे तवज्जो नहीं देते। ऐसे बेटों को समझाने और मां-बाप को सहारा हमारी टीम देगी।

विनीता तोमर

फिटनेस पर दूंगी ध्यान
स्वास्थ्य है तो सब कुछ है। इस साल मैं खुद की फिटनेस पर ध्यान दूंगी। रोजाना जॉगिंग और जिमिंग करूंगी, जिससे फिट रह सकूं।

आरती श्रीवास्तव

लोगों को अवेयर करूंगी

आज बचपन नशे की गिरफ्त में आ रहा है। मैं ऐसे लोगों को अवेयर करूंगी कि वे नशा न करें और मैं खुद भी इससे हमेशा दूर रहूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो