scriptसजना के लिए सजने को तैयार सिटी वुमन | City woman ready to decorate | Patrika News

सजना के लिए सजने को तैयार सिटी वुमन

locationग्वालियरPublished: Oct 16, 2019 11:45:15 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

करवाचौथ कल: लहंगा साड़ी और बैले गाउन बन रही फस्र्ट च्वॉइस

सजना के लिए सजने को तैयार सिटी वुमन

सजना के लिए सजने को तैयार सिटी वुमन

सजना के लिए सजने को सिटी वुमन तैयार हैं। कल करवा चौथ है। ऐसे में खुद में चांद सी खूबसूरती पाने के लिए अच्छी ड्रेसेज का प्लान किया है। मार्केट में वुमन लहंगा साड़ी और बैले गाउन पसंद कर रही हैं, जो वे करवाचौथ पर पहनने वाली हैं। वहीं पार्लर में पहुंचकर वे प्री मेकअप भी करा रही हैं, जिससे चेहरे पर कल ग्लो बना रहे। बदलते दौर में इस ओकेजन को आपसी प्रेम के रूप में जोड़ लिया गया है। यही वजह है कि करवा चौथ शहर भर में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं सजती, संवरती और पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं। घरों में भी इस त्योहार को लेकर उत्सव सा माहौल रहता है।

साडिय़ों के साथ इवनिंग गाउन भी फेवरेट
करवा चौथ पर अधिकतर महिलाओं की पसंद साडिय़ां ही होती हैं। क्योंकि इस दिन वे सोलह शृंगार करती हैं। यही कारण है कि मार्केट में डिजाइनर साडिय़ों की खास रेंज आई है। हैवी वर्क के साथ ये साडिय़ां डिफरेंट कलर में हैं। साथ ही इस बार इवनिंग गाउन का भी अच्छा कलेक्शन मार्केट में हैं, जिसे 30 परसेंट महिलाएं पसंद कर रही हैं। इनमें हैवी वर्क भी दिया गया है। गाउन में खास वैरायटी के साथ ही कलर भी डिफरेंट हैं।

करवा चौथ के लिए प्री मेकअप
करवा चौथ पर ड्रेस, ज्वैलरी के साथ ही मेकअप का भी अहम रोल होता है। यही कारण है कि महिलाएं इस दिन अपने सजना के लिए पार्लर से तैयार होकर आती हैं। ब्यूटी एक्सपर्ट गुलनाज जावेद ने बताया कि करवा चौथ में मेरे पास पूरे दिन के लिए बुकिंग है। इसके पहले ही वूमन प्री मेकअप ट्रीटमेंट लेने आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो