scriptएक्टिंग ऐप में सिटी यूथ का टैलेंट | City Youth's Talent in the Acting App | Patrika News

एक्टिंग ऐप में सिटी यूथ का टैलेंट

locationग्वालियरPublished: Mar 02, 2019 07:47:10 pm

Submitted by:

Harish kushwah

सोशल मीडिया से लोगों का जुड़ाव कुछ इस तरह हो चुका है कि हर दिन उनके लिए सोशल मीडिया नए कलेवर के रूप में नजर आता है। इन दिनों सिटी यूथ पर एक्टिंग का असर देखने को मिल रहा है।

Musical videos

Musical videos

ग्वालियर. सोशल मीडिया से लोगों का जुड़ाव कुछ इस तरह हो चुका है कि हर दिन उनके लिए सोशल मीडिया नए कलेवर के रूप में नजर आता है। इन दिनों सिटी यूथ पर एक्टिंग का असर देखने को मिल रहा है। इसके चलते सिटीजन द्वारा सबसे ज्यादा टिकटॉक पर म्यूजिकली वीडियोज बनाए जा रहे हैं। हाउसवाइफ हो या फिर सिटी यूथ या फिर हों गर्ल्स हर कोई म्यूजिकली वीडियोज बनाने की रेस में शामिल हो चुका है।
जस्ट फॉर फन भी

म्यूजिकली वीडियोज लोगों द्वारा जस्ट फॉर फन को ध्यान में रखते हुए बनाए जा रहे हैं। इसके चलते हाउस वाइफ जहां नई डे्रसेस पहनकर वीडियोज बना रही हैं, वहीं बॉयज स्टंट और लुक वाइज वीडियोज मेकिंग पर फोकस कर रहे हैं। इतना ही नहीं चिल्ड्रन और लेडीज भी जस्ट फॉर फन के साथ मां-बेटा, मां-बेटी, मम्मी-पापा और लॉफिंग वाले वीडियोज पर फोकस कर रहे हैं।
पॉपुलर्टी का जरिया

सिटी यूथ का कहना है कि म्यूजिकली वीडियोज बनाना पॉपुलेयर्टी का एक जरिया भी है। जिससे वे अपने हुनर को दिखा रहे हैं। म्यूजिकली वीडियोज के जरिए यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कौन कितनी जल्दी हिट हो जाए। ऐसे में सिटी यंगस्टर्स द्वारा कई तरह के इंटरेस्टिंग वीडियोज बनाए जाते हैं ताकि उनकी एक्टिंग के जरिए उन्हें पॉपुलेयर्टी मिल सके।
डुएट लगता है अधिक मजेदार

सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि म्यूजिकली वीडियोज में सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग डुएट करना लगता है। टिकटॉक पर कई ऐसे वीडियोज हैं जो वाइड लेवल पर शेयर होते हैं ऐसे में इनके साथ डुएट करना लोगों को पॉपुलर बना देता है। शुभम का कहना है कि वे शहर के न्यू ट्रेंड और अपने लुक पर हमेशा वीडियोज बनाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो