scriptसुसाइड करने से पहले 12वीं के छात्र ने लिखा मरने के बाद भी जीना चाहते हो तो एक काम जरूर कर जाना | Class 12 Student Commits Suicide in bhind | Patrika News

सुसाइड करने से पहले 12वीं के छात्र ने लिखा मरने के बाद भी जीना चाहते हो तो एक काम जरूर कर जाना

locationग्वालियरPublished: May 16, 2019 05:02:14 pm

Submitted by:

monu sahu

12वीं में फेल होने से दु:खी छात्र ने की खुदकुशी

student suicide

सुसाइड करने से पहले 12वीं के छात्र ने लिखा मरने के बाद भी जीना चाहते हो तो एक काम जरूर कर जाना

ग्वालियर। चंबल संभाग के भिण्ड जिले के देहात थाना अंतर्गत जामना रोड इलाके में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने परीक्षा में फेल हो जाने से दु:खी होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के उपरांत मर्ग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अनिकेत जाटव पुत्र रामदत्त जाटव निवासी जामना रोड भिण्ड का उसके ही घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में फंदे पर लटका हुआ परिजनों ने देखा। घटना के वक्त उसका छोटा भाई सिब्बू दरवाजे के पास बाहर खेल रहा था। जबकि मां नीचे कमरे में सो रही थी। मृतक अनिकेत जाटव शहर के साधना विद्या निकेतन स्कूल में अध्ययनरत था। घर के दूसरे हिस्से में रह रहे किरायेदार ने फंदे पर शव लटका हुआ देख उसकी मां को आवाज लगाई। ऐसे में अन्य लोग भी जमा हो गए।
फेसबुक पोस्ट पर लिखीं भाव विभोर कर देने वाली लाइने
अनिकेत ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर 12 मार्च 2019 को लिखा था कि अगर मरने के बाद भी जीना चाहते हो तो एक काम जरूर कर जाना। या तो पढऩे लायक कुछ लिख जाना या लिखने लायक कुछ कर जाना। वहीं 02 अप्रैल 2019 को की पोस्ट में उसने फेसबुक पर लिखा कि लोग कहते हैं कि किसी एक के चले जाने से जिंदगी अधूरी नहीं होती। लेकिन लाखों के मिल जाने से भी उस एक की कमी पूरी नहीं होती।
पिता सीआरपीएफ में हैं सेवारत
मृतक अनिकेत जाटव के पिता रामदत्त जाटव केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में सेवारत हैं जो इन दिनों पंश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में पदस्थ हैं। उनके बेटे द्वारा खुदकुशी कर लिए जाने की सूचना उन्हें कर दी गई है। रामदत्त अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं। पिता के आने के उपरांत ही अनिकेत का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो