scriptरीतेश की घातक गेंदबाजी, आइटीएम 197 रन पर ढेर | Club cricket tournament | Patrika News

रीतेश की घातक गेंदबाजी, आइटीएम 197 रन पर ढेर

locationग्वालियरPublished: Dec 10, 2019 10:50:41 pm

पहले दिन का खेल खत्म होने तक मास्टर ब्लास्टर ने 40 रन पर खोए 3 विकेट

Club cricket tournament

Club cricket tournament

ग्वालियर. मास्टर ब्लास्टर के गेंदबाज रीतेश की (6 विकेट) घातक गेंदबाजी की बदौलत दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में 197 रन बनाकर सिमट गई। दिन का खेल समाप्त होने तक मास्टर ब्लास्टर टीम पर संकट में थी और अपने प्रारंभिक 3 बल्लेबाजों को 40 रन के स्कोर पर खो चुकी थी।

कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर आइटीएम टीम ने पहले बल्लेबाजी की। मास्टर ब्लास्टर के गेंदबाजों के आगे आइटीएम के बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके। 51 रन पर आइटीएम 4 प्रारंभिक बल्लेबाजों को खो चुका था। अभिषेक और आसिफ तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट चुके थे। एक छोर पर यश शर्मा ने टिककर 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर स्कोर 100 के पार पहुंचाया। छठवें बल्लेबाज तेजराज सिंह ने टिककर बल्लेबाजी की। तेजराज ने 86 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 9 चौके शामिल थे। निचले क्रम के बल्लेबाज उल्लेखनीय पारी नहीं खेल सके और पूूरी टीम 71.5 ओवर में 197 रन बनाकर सिमट गई। मास्टर ब्लास्टर की ओर से गेंदबाजी करते हुए रीतेश ने 6, शैलेन्द्र, बाला और शिवम ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी मास्टर ब्लास्टर टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। संजय 0, अभिनीत 0 और अनिल को 11 रन के निजी स्कोर पर आउट कर आइटीएम को शुरुआती झटके दे दिए थे। दिन का खेल समाप्त होने तक मास्टर ब्लास्टर ने 3 विकेट खोकर 40 रन का स्कोर खड़ाकर लिया था। ऋषभ 14 और जतिन 4 रन के व्यक्तिगत स्को
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो