सेल्स ऑफिसर के एटीएम का क्लोन बनाकर खाते से 30 हजार पार

सेल्स ऑफिसर के एटीएम का क्लोन बनाकर खाते से 30 हजार पार
crime

Rajendra Thakur | Publish: May, 21 2019 07:57:25 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मोबाइल पर मैसेज आया तब घटना आई सामने, कोतवाली थाने में कराई चार सौ बीसी की एफआइआर

ग्वालियर। सेल्स ऑफिसर के मोबाइल पर न तो किसी का फोन आया न ही उन्होंने एटीएम जाकर रकम निकाली फिर भी उनके खाते से पैसे पार हो गए। जब मोबाइल पर रकम निकलने का मैसेज आया तो वह दंग रह गए, क्योंकि एटीएम उनके पास था। उन्होंने अपने स्तर पर पड़ताल की तो पता चला किसी ने उनके एटीएम का क्लोन बनाकर रकम निकाली है। बैंक गए तो कोई मदद नहीं मिली, फिर कोतवाली थाने जाकर पुलिस को बताया। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक नई सडक़ निवासी मंगल माहौर के खाते से 30 हजार रुपए निकाले गए हैं। मंगल एक आयुर्वेदिक कंपनी में सेल्स ऑफिसर है। उन्होंने बताया कि 16 अप्रेल की रात को उनके मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज आया। मैसेज पढकऱ वह हैरान हो गए, क्योंकि रकम उन्होंने निकाली ही नही थी फिर कैसे निकल गए। फिर पता कि या तो मालूम चला कि एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर रकम निकाली गई है। बैंक गए तो कोई जानकारी नहीं मिली। बाद में कोतवाली थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।
दिल्ली से दो बार में निकली रकम
पुलिस का कहना है कि मंगल के खाते से रकम दिल्ली से दो बार में निकाली गई है। पहली बार में 15 हजार फिर दूसरी बार में इतनी ही रकम निकाली गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned