scriptघर में घूसकर पार्षद पति ने सीएमओ से की मारपीट,लोग देखते रहे तमाशा | cmo beat by councillor husband | Patrika News

घर में घूसकर पार्षद पति ने सीएमओ से की मारपीट,लोग देखते रहे तमाशा

locationग्वालियरPublished: Dec 13, 2017 05:55:12 pm

Submitted by:

monu sahu

सीएमओ की शिकायत पर आरोपी पार्षद पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

police

cmo beat

ग्वालियर। पानी के टैंकर के भुगतान को लेकर मंगलवार की दोपहर हुए विवाद के बाद महिला पार्षद रेखा परिहार के पति गब्बर सिंह परिहार ने देर रात नगर पालिका सीएमओ रणवीर कुमार के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी है। कोतवाली पुलिस सीएमओ की शिकायत पर देर रात आरोपी पार्षद पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार की दोपहर में टैंकर के भुगतान को लेकर पार्षद के पति व नगर पालिका सीएमओ के बीच विवाद हुआ था।
यह भी पढ़ें

बैंकों में जमा आपका पैसा कभी भी हो सकता है जब्त,सरकार का यह नियम जरूर पढ़ें नहीं तो भुगतना पड़ेगा नुकसान

इसके बाद सीएमओ ने पार्षद पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने कोतवाली में आवेदन दिया था,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं देर रात करीब 10 बजे पार्षद पति गब्बर ने सीएमओ रणवीर कुमार के घर पहुंचकर उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस कर रही थी वाहन की चेकिंग,तभी आया युवक और पुलिसकर्मियों का कर दिया ये हाल



घटना के बाद सीएमओ मामले की शिकायत दर्ज कराने कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने मारपीट का शिकार नपा सीएमओ की शिकायत पर आरोपी पार्षद पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Patwari Recruitment Examination : पटवारी परीक्षा देने जा रहे हो तो जरूर पढ़ें यह खबर

“रात 10 बजे के करीब में अपने घर पर बैठा था,तभी पार्षद पति गब्बर सिंह आया और मेरे साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी। मैंने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज करा दी है।”
रणवीर कुमार, सीएमओ नगर पालिका शिवपुरी
यह भी पढ़ें

सोमवती अमावस्या पर पड़ रहे हैं यह

योग ,इन राशियों की खुलेगी किस्मत

पति सहित चार के खिलाफ दहेज एक्ट दर्ज
देहात थाना पुलिस ने २४ वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर उसके पति सहित चार ससुरालीजन के खिलाफ मारपीट व दहेज प्रताडऩा के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। नीरज शर्मा पत्नी आशुतोष मिश्रा निवासी चंदूपुरा ने शिकायत में बताया कि उसके पति आशुतोष के अलावा सास कांति देवी, ससुर श्रीनिवास मिश्रा, ननद ज्योति दैपुरिया दहेज के लिए प्रताडि़त किया गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो