scriptबिखरे होली के रंग, स्टूडेंट्स ने एक-दूसरे को लगाया रंग और गुलाल | college campus holi in gwalior | Patrika News

बिखरे होली के रंग, स्टूडेंट्स ने एक-दूसरे को लगाया रंग और गुलाल

locationग्वालियरPublished: Mar 19, 2019 12:43:06 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

बिखरे होली के रंग, स्टूडेंट्स ने एक-दूसरे को लगाया रंग और गुलाल

holi

holi

स्कूल और कॉलेज में चला प्री-होली सेलिब्रेशन का दौर

होली भले ही एक दिन बाद हो, लेकिन स्कूल और कॉलेज कैंपस में होली से पहले ही होली सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो चुका है। सोमवार से शहर के शिक्षण संस्थानों में प्री-होली सेलिब्रेशन के दौरान स्टूडेंट्स अपनी ही मस्ती में मस्त दिखे। इस दौरान उन्होंने जमकर रंग-गुलाल भी उड़ाया। होली सेलिब्रेशन में एक ओर जहां स्कूली बच्चों ने छुट्टी होने के बाद एक-दूसरे को रंग लगाया वहीं कॉलेज स्टूडेंट्स कॉलेज में ही रंगों से सराबोर होते देखे गए। इसके लिए सभी स्टूडेंट्स रंग-गुलाल पहले से ही अपने साथ लेकर गए थे। मंगलवार को भी शहर के शिक्षण संस्थानों में इसी तरह से स्टूडेंट्स होली खेलेंगे।
सेल्फी लेकर मनाई होली

स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स ने एक ओर जहां एक-दूसरे को रंग लगाया वहीं रंगे-पुते चेहरों के साथ अपने मोबाइल से फोटो भी खींचे। इसके साथ ही उन्होंने सेल्फी भी ली। कई शिक्षण संस्थानों ने तो स्टूडेंट्स की सेल्फी के लिए सेल्फी प्वाइंट भी तैयार किए हैं।

हॉस्टल में भी होली का खुमार
एक ओर जहां स्कूल और कॉलेज सहित दूसरे शिक्षण संस्थानों में होली के रंग बिखरने लगे हैं वहीं दूसरी ओर हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स पर भी होली का खुमार चढऩे लगा है। हॉस्टल में रहने वाले अधिकांश स्टूडेंट्स होली के त्योहार पर अपने-अपने घर लौट जाते हैं, इससे पूर्व वे अपने दोस्तों के साथ होली खेलकर मस्ती करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो