script

समाज को न्याय दिलाने के लिए खुद आएं आगे

locationग्वालियरPublished: Oct 18, 2019 07:32:02 pm

Submitted by:

Harish kushwah

माधव लॉ कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से विधिक सहायता शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में अंशुमन शर्मा, एडवोकेट आरके जोशी और समिति के अध्यक्ष प्रवीण नेवासकर मौजूद रहे।

समाज को न्याय दिलाने के लिए खुद आएं आगे

समाज को न्याय दिलाने के लिए खुद आएं आगे

ग्वालियर. माधव लॉ कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना की ओर से विधिक सहायता शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में अंशुमन शर्मा, एडवोकेट आरके जोशी और समिति के अध्यक्ष प्रवीण नेवासकर मौजूद रहे। शिविर में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा जनसामान्य को न्याय उपलब्ध कराने के लिए कौन-कौन से साधन हैं, इस बात की व्यापक जानकारी दी गई। अतिथियों द्वारा लोगों की व्यवहारिक समस्याओं को भी निराकृत किया गया। इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य देवदत्त मिश्रा, कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र धाकड़, गिरीश पाल, रीना जाट, सर्वेश सोनी, राघवेन्द्र यादव, डॉ. हेमंत गर्ग आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. अमित बंसल ने किया।
छात्राओं ने कैंपेन से दिया संदेश

ग्वालियर. केआरजी कॉलेज में ईको क्लब की ओर से छात्राओं ने एक कैंपेन के माध्यम से वायु प्रदूषण रोकने के लिए प्रेरित किया। उपस्थित छात्राओं को पॉल्यूशन से शरीर को होने वाले नुकसान के बारे में बताया। इस अवसर पर डॉ. ऊषा सिंह, डॉ. वीना शुक्ला, डॉ. मंजू दुबे, डॉ. सोनिया सिंह उपस्थित रहीं।
दीप कला महोत्सव 21 अक्टूबर से

ग्वालियर. शासकीय ललित कला महाविद्यालय में दीपावली के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय ‘दीपकला महोत्सव’ की शुरुआत 21 अक्टूबर से होने जा रही है। इसमें पार्टिसिपेंट्स द्वारा मेहंदी, कार्टून, नेल हार्ट, क्विक स्केच, पोट्रेट, टेटू, डिफरेंट टाइ प के क्राफ्ट मटेरियल बनाए जाएंगे। 23 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले इस महोत्सव में बनाए गए आयटम्स का डिस्प्ले भी किया जाएगा, जिसे दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक देख सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो