scriptसमिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन | committee will decide who will inaugurate the parking | Patrika News

समिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन

locationग्वालियरPublished: Nov 27, 2019 09:22:06 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

शहर में श्रेय की राजनीति एक बार फिर से हावी हो रही है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही किसी भी विकास कार्य के श्रेय लेने में पीछे नहीं रहना चाहती हैं। यही कारण है कि निगम द्वारा इंदरगंज पर पीपीपी मोड से बनाई गई मैकेनाइज्ड पार्किंग के उद्घाटन का मामला उलझ गया है। अब ५ सदस्यीय समिति तय करेगी कि उद्घाटन में अतिथि कौन होगा।

समिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन,समिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन

समिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन,समिति तय करेगी कौन करेगा पार्किंग का उद्घाटन


इंदरगंज स्थित मैकेनाइज्ड पजल पार्किंग का उद्घाटन नगर निगम द्वारा २८ नवंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कराया जा रहा था। लेकिन इसको लेकर परिषद की बैठक में हंगामा हुआ और बीजेपी पार्षदों ने कहा कि निगम की निधि से होने वाले विकास कार्य में उद्घाटन और शिलान्यास में अतिथि कौन होगा इसका निर्णय निगम पार्षद करेंगे। इस पर सभापति राकेश माहौर ने ५ सदस्यीय समिति गठित करने के निर्देश दिए। समिति में दिनेश दीक्षित, कृष्णराव दीक्षित, नीलिमा शिंदे, बृजेश गुप्ता एवं नरेन्द्र सिंह को शामिल किया गया है। समिति का संयोजक दिनेश दीक्षित को बनाया गया है समिति के संयोजक दिनेश दीक्षित ने बताया कि समिति की बैठक शुक्रवार को आयोजित की जाएगी। बैठक में यह निर्णय लिया जाएगा कि पार्किंग का उद्घाटन कब होगा और इसमें कौन अतिथि होंगे। इसको लेकर सभी सदस्य निर्णय लेंगे। वहीं निगम द्वारा उद्घाटन को लेकर प्रशासन से चर्चा की जाएगी और अतिथियों की लिस्ट तैयार की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो