script

भाजपा को हराने के लिए कंप्यूटर बाबा ने खेली कबड्डी, ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’ पर हैं बाबा

locationग्वालियरPublished: Oct 12, 2020 05:15:09 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

सिंधिया समर्थन में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होकर प्रत्याशी बने नेताओं को हराने के लिए कम्प्यूटर बाबा ने खेली कबड्डी। कहा- ‘जीत के लिए महारत जरूरी।’

news

भाजपा को हराने के लिए कंप्यूटर बाबा ने खेली कबड्डी, निकाल रहे ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’

ग्वालियर/ मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का घमासामन दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है। एक तरफ जहां राजनेता अपने प्रतिद्वंदी दल पर आक्रामक होते जा रहे हैं। वहीं, भाजपा सरकार के खिलाफ मैदान में उतरे कंप्यूटर बाबा भी 25 विधान सभा सीटों पर लोकतंत्र बचाओ यात्रा लेकर ग्वालियर पहुंचे हैं। सिंधिया के गण में पड़ाव डालते हुए कम्प्यूटर बाबा ने उनके समर्थकों को हराने के लिए कबड्डी खेल का आयोजन किया। साथ ही, भाजपा को शिकस्त देने के सियासी दांवपेच भी तैयार किये। हालांकि, कंप्यूटर बाबा और उनके साथी संतों और चेलों के साथ जमकर कबड्डी खेली। हालांकि, नजारा हास्यासपद के साथ संतों का जोश ओ खरोश भी दिखा रहा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वायरल किया जीतू पटवारी का वीडियो, कही ये खास बात


‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’ पर निकले है कम्प्यूटर बाबा

news

कंप्यूटर बाबा प्रदेश सरकार के खिलाफ ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’ लेकर निकले हैं, बाबा के काफिले ने अपना पड़ाव ग्वालियर में डाला है। यहां मीडिया बातचीत में उन्होंने कहा कि, प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ दगाबाजी करने वाले 25 भाजपा प्रत्याशियों को हराने वो यात्रा पर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि, अब तक उनकी यात्रा को काफी सफलता भी मिली है। अभियान के पूरी तरह सफल होने की उम्मीद है। मीडिया बातचीत के बात लोकतंत्र बचाने की फिक्र में निकले कंप्यूटर बाबा कबड्डी के अखाड़े में उतर गए. कम्प्यूटर बाबा और उनके साथ आए करीब दो दर्जन संतों ने दो टीमें बनाईं, फिर शुरू हुआ कबड्डी मुकाबला। कम्प्यूटर बाबा ने पहली सर्विस की और उसके बाद फिर उनके चेले एक दूसरे की टीमों के खिलाफ कबड्डी-कबड्डी करते देखे गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Update : कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 29 हजार के पार, अब तक 635 की मौत


राजनीति भी कबड्डी की तरह, दाव पेंच में महारत जरूरी- बाबा

news

कम्प्यूटर बाबा के मुताबिक, राजनीति का खेल भी कबड्डी के अखाड़े की ही तरह है। यहां दांवपेंच का माहिर होना जरूरी है। हम सिंधिया समर्थक 25 विधायकों को हराने के लिए दांव-पेंच तैयार करने में जुटे हुए हैं, जिसपर जल्द ही हमें सफलता भी मिलेगी। यही वजह है कि, हम कबड्डी खेल रहे हैं। कबड्डी में नए नए दांव आजमाते हैं, ताकि हम चुनाव में उम्मीदवारों के जरिए सिंधिया समर्थक 25 बीजेपी प्रत्याशियों को हराने में कामयाबी हासिल कर सकें।

 

पढ़ें ये खास खबर- चुनाव में प्रलोभन और आचार संहिता उल्लंघन दिखे तो करें 1950 पर कॉल, आयोग ने की कॉल सेंटर की शुरुआत


बाबा की नाराज़गी

news

मध्य प्रदेश के 2018 में हुए विधानसभा चुनाव से पहले तक शिवराज सरकार के खास रहे बाबा विधानसभा चुनाव आते तक कमलनाथ के साथ जा मिले थे। कमलनाथ सरकार में वो नर्मदा क्षिप्रा न्यास के अध्यक्ष बनाए गए। लेकिन, बाद में कमलनाथ सरकार ही गिर गई। इस बात से कम्प्यूटर बाबा प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस का दामन छोड़ सिंधिया के साथ भाजपा में जा मिलने वाले 25 विधायकों से नाराज़ हैं। इसी वजह से वो अपने साथी संतों के साथ मिलकर उन 25 विधानसभा सीटों पर लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो