scriptभोज में नहीं आए कांग्रेस पार्षद, महापौर ने नेताओं को फोन लगाकर किया आग्रह, बहिष्कार न करें | congress councilor not coming to the banquet,mayor urges leaders to ca | Patrika News

भोज में नहीं आए कांग्रेस पार्षद, महापौर ने नेताओं को फोन लगाकर किया आग्रह, बहिष्कार न करें

locationग्वालियरPublished: Jan 11, 2019 12:45:40 am

Submitted by:

Rahul rai

भोज का कांग्रेस पार्षदों द्वारा बहिष्कार किए जाने पर महापौर विवेक शेजवलकर आहत दिखे। उनके दिल का दर्द उनके संबोधन में दिखाई दिया

nagar nigam

भोज में नहीं आए कांग्रेस पार्षद, महापौर ने नेताओं को फोन लगाकर किया आग्रह, बहिष्कार न करें

ग्वालियर। नगर निगम परिषद के चार साल पूरे होने पर गुरुवार को जल विहार में आयोजित भोज का कांग्रेस पार्षदों द्वारा बहिष्कार किए जाने पर महापौर विवेक शेजवलकर आहत दिखे। उनके दिल का दर्द उनके संबोधन में दिखाई दिया। उन्होंने मंच से कहा कि यह निगम परिवार का आयोजन है, सभी पार्षद आपस में मिल सकें, इसके लिए इस प्रकार के भोज की शुरुआत की गई, लेकिन जब पता चला कि कांग्रेस पार्षदों ने भोज का बहिष्कार कर दिया है तो मैंने नेता प्रतिपक्ष से बात की, उपनेता प्रतिपक्ष से बात की, साथ ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष को भी फोन लगाए और भोज का बहिष्कार नहीं करने का आग्रह किया और उनसे कहा कि यह राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है।
महापौर ने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर व्यापार मेला के शुभारंभ के दौरान कहा था कि यह किसी दल और परिवार का मेला नहीं है, वरन ग्वालियर के लोगों का मेला है, मैं भी उसी आधार पर कह रहा हूं कि यह आयोजन भाजपा या कांग्रेस का नहीं, वरन निगम परिवार का है, इसलिए इस आयोजन में शामिल होकर शहर की एकता जुटता में शामिल हों। इस दौरान निगमायुक्त विनोद शर्मा, सभापति राकेश माहौर, एमआइसी सदस्य खुशबू गुप्ता, धर्मेंद्र राणा और भाजपा पार्षद आदि मौजूद रहे।
इसलिए किया बहिष्कार

कांग्रेस, माकपा के पार्षदों ने निगम में भ्रष्टाचार बढऩे, शहर में प्रदूषण बढऩे, ट्रैफिक जाम, कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलने जैसे कई मुद्दों पर परिषद की बैठक नहीं बुलाने पर भोज का बहिष्कार कर दिया था, इसके चलते मंच से महापौर ने इस भोज को अपने दूसरे कार्यकाल का अंतिम आयोजन बताया।
नाटके के मंचन से दिया स्वच्छता का संदेश
आयोजन के दौरान नाटक का मंचन भी किया गया, जिसमें लोगों को घर के अंदर स्वच्छता रखने और बाहर गंदगी नहीं करने तथा गंदगी करने वालों को रोकने-टोकने के लिए प्रेरित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो