scriptकिसान की चिंता होती तो भाषण बीच में रोक देते सिंधिया: कांग्रेस | Congress ka dharana | Patrika News

किसान की चिंता होती तो भाषण बीच में रोक देते सिंधिया: कांग्रेस

locationग्वालियरPublished: Oct 19, 2020 08:14:49 pm

भाजपा का धरना नाटक नौटंकी है

Congress ka dharana

Congress ka dharana in gwalior

ग्वालियर. भाजपा को जवाब देने के लिए कांग्रेस ने सोमवार को नदीगेट पर धरना दिया। कांग्रेस ने कहा, भारतीय जनता पार्टी किसान को अपना हितैषी बताती है, लेकिन मांधाता विधानसभा के मंूदी में आयोजित जनसभा में किसान की मौत हो गई और भाजपा के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषण देना बंद नहीं किया, यह मानवता को शर्मसार करने वाला मामला है। किसी की मौत पर शोक व्यक्त करने की बजाए भाषण देना यह प्रमाणित करता है कि भाजपा को अन्नदाता की चिंता नहीं है। कभी ये सिंधिया जब अजान होती थी तो अपना भाषण रोक देते थे आज जब किसान की जान गई और वह भाषण देते रहे, भाजपा का धरना नाटक नौटंकी है। पूरे प्रदेश में इस किसान की मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करने की बजाए भाजपा मुख्यमंत्री से जिला स्तर तक धरना देकर अपनी ओछी राजनीतिक मानसिकता उजागर कर रहे है।

…तो भाजपा ने धरना क्यों नहीं दिया: शर्मा
विरोध सभा में मप्र शासन के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, बेटियों के साथ गैंगरेप हुआ और फिरौती देने के बाद भी 13 वर्षीय बेटी की हत्या पर शोक संवेदना व्यक्त करने की बजाए भाजपा के द्वारा जिले मे प्रदेश में कहीं धरना नहीं हुआ, उपचुनाव में राजनैतिक रोटियां सेकने के लिये भाजपा धरना देकर केवल अपनी बिकाऊ, गद्दार के साथ मिलकर अपनी असफलता छिपा रही है।

बातों का बंतगड़ बनाकर भाजपा चुनाव नहीं जीत पाएगी: पाठक
विधायक प्रवीण पाठक ने कहा, भाजपा की बेटी, बहन, मां, किसान विरोधी चेहरा उजागर हो गया है, प्रदेश में प्रतिदिन भाजपा के शासनकाल में बेटियों का अपहरण, हत्या और रेप हो रहे है, भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान खुश हो रहे है। बातों का बतंगड बनाकर भाजपा चुनाव नहीं जीत पाएगी। यह चुनाव लोकतंत्र, जनमत और संविधान के सम्मान के लिए है, एक तरफ बिकाऊ प्रत्याशी है वहीं हमारी कांग्रेस का टिकाऊ और जनमत को बचाने वाला प्रत्याशी है, भाजपा को कुछ नहीं करना केवल धरना है करना।
धरने में मप्र कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष संगठन प्रभारी महाराज सिंह पटेल, प्रदेश महामंत्री दशरथ सिंह गुर्जर, प्रदेश सचिव शील खत्री, उदल सिंह, कुसुम शर्मा, मितेन्द्र दर्षन सिंह एड, युवा कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हेवरन सिंह कंसाना, सेवा दल अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह गुर्जर सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो