scriptCongress leader caught in the murder said the plan failed | हत्याकांड में पकड़ा कांग्रेस नेता बोला फेल हो गया प्लान | Patrika News

हत्याकांड में पकड़ा कांग्रेस नेता बोला फेल हो गया प्लान

जिम संचालक हत्याकांड में कांग्रेस नेता बृजेश राय को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है। बृजेश ने पूछताछ में भोपाल जाने का मकसद और कुछ रसूखदारों से मुलाकात की हामी भरी है।

ग्वालियर

Updated: December 24, 2021 01:13:26 am

ग्वालियर। मार्निंग वॉक पर पप्पू राय के मर्डर का प्लान बनाने वाले कांग्रेस नेता बृजेश राय ने खुलासा किया भोपाल में जिस प्लान से गया था। उसे पुलिस ने फेल कर दिया। अगर दो तीन दिन पुलिस नहीं आती तो वह केस की सीआइडी जांच की गोटी बैठा लेता। लेकिन सब बेकार हो गया। उसे गुरूवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है।
आरोपी बृजेश ने पुलिस को बताया भोपाल में उसके कुछ ऐसे लोगों से ताल्लुक हैं जिनका संपर्क सत्ताधिरयों से है। पप्पू की हत्या के बाद जब पुलिस ने उसे घेरा तो बचने के लिए इन लोगों से मदद मांगी। दोस्तों ने भरोसा दिलाया कि भोपाल आ जाओ। यहां केस की जांच सीआइडी को ट््रांसफर करा देंगे। इसलिए भोपाल गया था। एक दो दिन में प्लान के हिसाब से मामला सेट होने वाला था। लेकिन उससे पहले पुलिस होटल पर आ गई। उसे पकड़ लिया।
रसूखदारों के नाम पर पुलिस चुप
बृजेश ने पूछताछ में भोपाल के उन रसूखदारों के नाम भी गिनाए हैं जिनके भरोसे पर वहां गया था। इनमें कांग्रेस और भाजपा से जुडे लोग हैं। लेकिन पुलिस उनके नाम पर चुप्पी साध गई है। इन लोगों के जरिए बृजेश को पुराने भोपाल के श्रीबालाजी होटल में फर्जी नाम पते से ठहराया गया था।
रिमांड पूरी जेल जाएगा
हत्याकांड में पकड़े गए कांग्रेस नेता को एक दिन की रिमांड पर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। हत्याकांड से जुडी सभी जानकारियां आरोपियों से पूछी जा चुकी है।
अमरसिंह सिकरवार बहोडापुर टीआई
Congress leader on one day remand
हत्याकांड में पकड़ा कांग्रेस नेता बोला फेल हो गया प्लान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी10 कंट्रोवर्शियल विधानसभा सीटें जहां से दिग्गज ठोकेंगे चुनावी ताल, समझें राजनीतिक समीकरणचीन की धमकी से डरा पाकिस्तान, चीनी इंजीनियरों को देना पड़ेगा अरबों का मुआवजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.