scriptCongress leader in gym operator murder case caught from Bhopal | जिम संचालक हत्याकांड में वांटेड कांग्रेस नेता भोपाल के होटल से पकड़ा | Patrika News

जिम संचालक हत्याकांड में वांटेड कांग्रेस नेता भोपाल के होटल से पकड़ा

सीआइडी जांच की फिराक में गया था भोपाल

ग्वालियर

Updated: December 23, 2021 02:03:01 am

ग्वालियर। 20 दिन पहले जिम संचालक पप्पू राय की ठेके पर हत्या करवाने वाला कांग्रेस नेता बृजेश राय पुराने भोपाल के होटल में दुबका मिल गया है। उसकी कोशिश हत्याकांड की सीआइडी जांच कराने की थी, इसलिए तीन दिन से भोपाल में डेरा डाले था।
2 दिसंबर की सुबह 6 बजे आनंद नगर में जिम संचालक रामकुमार उर्फ पप्पू राय की गोलियां मारकर हत्या में वांटेड कांग्रेस नेता बृजेश राय पुराने भोपाल के श्रीबालाजी होटल में दुबका था। उसकी लोकेशन मिलने पर पकड़ा है। हत्या की साजिश के बाद उसका प्लान हत्याकांड से अपना नाम हटवाने का था। इसलिए केस की सीआइडी जांच कराने की कोशिश में लगा था। उसी मकसद से तीन दिन से भोपाल में डेरा डाले था।
Wanted Congress leader camped in the hotel for three days
जिम संचालक हत्याकांड में वांटेड कांग्रेस नेता भोपाल के होटल से पकड़ा
उसने होटल के रजिस्टर में नाम और पता भी गलत लिखवाया था। लेकिन उसका पैंतरा काम नहीं आया। रात में पुलिस होटल में पहुंच गई। बृजेश को उठा लाई। पूछताछ में उसने खुलासा कि पप्पू की हत्या करवाना मजबूरी हो गया था। क्योंकि पप्पू उनके परिवार की बेइज्जती करता था। इसलिए छोटे भाई पंकज के साथ उसे निपटाने का प्लान बनाया।
पुलिस से पूछा भाई क्यों पकड़ा, फरार
बृजेश ने पूछताछ में खुलासा किया पप्पू की हत्या के बाद ५े दिन बाद तक घर पर ही रूका 8 दिसंबर को पुलिस ने पंकज को धर लिया। उस वक्त बेटी के साथ वह बाजार में था। पंकज के पकड़े जाने का पता चला तो पुलिस को फोन कर पूछा पंकज क्यों पकड़ा है। पुलिसकर्मियों से सही जवाब नहीं मिला तो भांप गया कि पप्पू की हत्या में पुलिस को शक हो गया है। अब उसकी बारी होगी। इसलिए फरार हो गया। शहर से निकल कर लखनऊ गया। वहां से त्र्यंबकेश्वर चला गया।
इनका कहना है
जिम संचालक हत्याकांड में फरार कांग्रेस नेता भी पकड़ा गया है। हत्याकांड में सभी सात आरोपी पकड़े जा चुके हैं। हत्या के मास्टरमाइंड से पूछताछ की जा रही है। उससे और भी खुलासे हो सकते हैं।
राजेश दंडौतिया एएसपी क्राइम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.