script

विधानसभा चुनाव के पहले कांतिलाल भूरिया ने बोली बीजेपी पर ये बड़ी बात, BJP खेमे में मची खलबली

locationग्वालियरPublished: Apr 24, 2018 10:16:52 am

Submitted by:

Gaurav Sen

विधानसभा चुनाव के पहले कांतिलाल भूरिया ने बोली बीजेपी पर ये बड़ी बात, BJP खेमे में मची खलबली

kanti lal bhouriya
ग्वालियर। सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा है कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर प्रदेश की भाजपा सरकार के एक-एक घोटाले की जांच की जाएगी। यह सरकार घोटालों की सरकार है। व्यापमं महाघोटाले के बाद कई घोटाले किए गए हैं। ताजा घोटाला नर्मदा किनारे पेड़ लगाने में किया गया है।
यह भी पढ़ें

सिंधिया ने दिए संकेत कहा-कांग्रेस में होगा बड़ा फेरबदल


भूरिया ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनता मुख्यमंत्री की जुमलेबाजी समझ चुकी है। इसका विधानसभा चुनाव में जवाब दिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। जबलपुर में हुआ सम्मेलन ही नहीं, इससे पूर्व भी सभी नेता एकता का संदेश दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक नेता के चयन का प्रश्न है इसका निर्णय हाईकमान लेता है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया और व्हाट्सऐप ग्रुपों पर चल रहे है ये मैसेज, सरकार की उड़ी नींद


उन्होंने कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। नर्मदा से अवैध उत्खनन कर नदी को गंभीर स्थिति में पहुंचा दिया है। यहां हुए घोटाले का विरोध करने वालों के मुंह बंद कर दिए गए हैं।

‘भाजपा नेताओं ने खाली कर दिए बैंक’
उन्होंने कहा कि देश की बैंकों को भाजपा नेताओं ने खाली कर दिया है। नोटबंदी में भाजपा ने सबसे ज्यादा लाभ लिया। अब देश के एटीएम खाली पड़े हैं। आखिर यह सरकार लोगों की कितनी परीक्षा लेगी? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में गुप्त एजेंडा लागू करना चाहती है। इस अवसर पर जिला संयोजक रमेश अग्रवाल, महामंत्री लतीफ खां मल्लू, बाल खांडे सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

 

प्रदेश में इसी साल चुनाव कि बेला है जिसको लेकर कांग्रेस और भाजपा सहित अन्य पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी दमखम दिखाने के लिए दिन रात जोड़ तोड़ से मेहनत कर रही हंै कि किसी भी तरह से इस बार विधानसभा चुनाव जीता जाए। वहीं बीते 15 साल से सत्ता से बाहर चल रही कांग्रेस भी इसी कोशिश में लगी हुई है कि इस बार शिवराज सरकार से सत्ता छीनी जाए। लेकिन कांग्रेस के अंदर चल रही आपसी कलह कम होने का नाम नहीं ले रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो