scriptचंबल में नहीं पहुंचे MLA, कांग्रेस नेता बोले-लापता विधायकों को तलाश कर लाओ और 25 हजार का इनाम पाओ | congress leader said search for missing congress MLAs in mp | Patrika News

चंबल में नहीं पहुंचे MLA, कांग्रेस नेता बोले-लापता विधायकों को तलाश कर लाओ और 25 हजार का इनाम पाओ

locationग्वालियरPublished: Mar 23, 2020 03:34:29 pm

Submitted by:

monu sahu

मध्यप्रदेश में जारी है सियासी घमासान

congress leader said search for missing congress MLAs in mp

चंबल में नहीं पहुंचे MLA,कांग्रेस नेता बोले-लापता विधायकों को तलाश कर लाओ और 25-25 हजार का इनाम पाओ

ग्वालियर। कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक विधायक कमलेश जाटव के अंबाह स्थित निवास व दिमनी विधायक गिर्राज डंडौतिया के दिमनी ऑफिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। इतना ही नहीं दिमनी थाने में कांग्रेसियों ने विधायकों की गुमशुदगी का आवेदन दिया। साथ ही उन्हें तलाश कर लाने वाले को 25-25 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की। वहीं कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए दिमनी, अंबाह, सुमावली व मुरैना विधायक के घरों के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा।
कोरोना वायरस का कहर : लॉक डाउन में फ़िज़ूल घूमने वालों पर करो एफआईआर,एडीजी ने दिए निर्देश

यहा बता दें कि दिमनी में कांग्रेस कमेटी महुआ के अध्यक्ष दलवीर सिंह तोमर के नेतृत्व में दिमनी व महुआ के आधा सैकड़ा कार्यकर्ताओं ने विधायक गिर्राज डंडौतिया के दफ्तर के बाहर धरना दिया। कांग्रेसियों ने कहा कि हमारे चारों विधायक कई दिनों से लापता हैं, जनता उनसे कामकाज के संबंध में मिलने के लिए परेशान हैं। वह हमसे (कांग्रेस कार्यकर्ताओं) पूछती है कि विधायक कहां हैं। हम उन्हें क्या जबाव दें। ब्रजराज सिंह तोमर ने कहा कि विधायकों को जनता व कांग्रेस के सामने आकर जबाव देना चाहिए।
कोरोना वायरस : ग्वालियर में 31 तक हो सकता है लॉक डाउन!

congress leader said search for missing congress MLAs in mp
अंबाह विधायक के निवास पर भी हंगामा
जिले के अंबाह में ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विधायक कमलेश जाटव के निवास के बाहर जमकर हंगामा किया। कांग्रेसी उग्र होकर कोई हंगामा न कर दें इसलिए टीआई शिवसिंह यादव, सब इंस्पेक्टर सिसोदिया ने फोर्स के साथ कमान संभाली। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमारे विधायक को तलाशकर हमारे सामने लाओ। जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मावई ने बताया कि हम सुमावली विधायक ऐंदल सिंह कंषाना के यहां भी धरना दे रहे है और उनके परिजन से बात कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो