scriptBreaking : कमलनाथ सरकार की बढ़ी मुसीबत,दिग्गज नेता को मंत्री न बनाने पर प्रदर्शन,सडक़ों पर उतरे लोग | congress leaders Adal singh Kansana latest news in hindi | Patrika News

Breaking : कमलनाथ सरकार की बढ़ी मुसीबत,दिग्गज नेता को मंत्री न बनाने पर प्रदर्शन,सडक़ों पर उतरे लोग

locationग्वालियरPublished: Dec 25, 2018 09:13:28 pm

Submitted by:

monu sahu

Breaking : कमलनाथ सरकार की बढ़ी मुसीबत,दिग्गज नेता को मंत्री न बनाने पर प्रदर्शन,सडक़ों पर उतरे लोग

congress leaders

Breaking : कमलनाथ सरकार की बढ़ी मुश्किल,दिग्गज नेता को मंत्री न बनाने पर प्रदर्शन

ग्वालियर। कांग्रेस सरकार में तीन बजे मंत्री पद की 28 विधायकों ने शपथ ली है। अभी मंत्रियों को शपथ लिए 24 घंटे भी नहीं बीते है। मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा से विधायक एदल सिंह कंषाना को मंत्री न बनाए जाने से उनके समर्थकों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। उन्होंने अंबाह में मुरैना तिराहे पर प्रदर्शन करने के बाद जाम लगाने का प्रयास किया गया। वहीं हाइवे पर बाबा देवपुरी के पास उनके समर्थकों ने टायर जलाकर रास्ता जाम कर दिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : ग्वालियर चंबल संभाग से बने पांच मंत्री,सिंधिया गुट पड़ा भारी,देखें आंकड़ें



करीब पांच बजे से यह स्थिति बनी हुई है। जाम की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची,लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं ले पा रही है। उधर जाम के कारण दोनों ओर चार-पांच किमी तक लंबी वाहनों की कतारें लग गई हैं। अंबाह के आंदोलन में मनोज ढेकुले,रघुराज सिंह गुर्जर,अजय ढेकुले,पुत्तू गुर्जर,देवा गुर्जर एवं युवराज गुर्जर आदि शामिल रहे।
यह भी पढ़ें

Breaking : एमपी के इस जिले से बने सबसे अधिक मंत्री,कार्यकर्ताओं में खुशी का महौल



मंत्री न बनने पर समर्थक नाराज
जिले में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत के बावजूद मुरैना जिले से किसी भी विधायक को मंत्री न बनाए जाने पर लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि मुरैना जिले में छह विधानसभा सीटें है और इस बार सभी सीटों पर कांग्रेस का कब्जा रहा है। वहीं सुमावली विधायक एदल सिंह कंषाना को मंत्री बनाए जाने की उम्मीद थी,लेकिन मंगलवार को जब निराशा हाथ लगी तो अंबाह में इसकी प्रतिक्रिया हुई।
यह भी पढ़ें

दामिनी आइ लव यू, मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता और टीचर ने लगा दी छलांग



जिसके आक्रोशित उनके समर्थकों व कुछ युवाओं ने अंबाह में मुरैना तिराहे पर शाम करीब पांच बजे प्रदर्शन कर जाम लगाने का प्रयास किया और नारेबाजी की। हालांकि यह आंदोलन तुरंत ही खत्म हो गया,लेकिन हाइवे पर आंदोलन देर रात तक जारी रहा। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो