scriptMP election 2018 : कांग्रेस के कई दिग्गज नेता एक साथ भाजपा में हुए शामिल,राजनीति में आया भूचाल | Congress leaders Bhupendra Parmar latest news in hindi | Patrika News

MP election 2018 : कांग्रेस के कई दिग्गज नेता एक साथ भाजपा में हुए शामिल,राजनीति में आया भूचाल

locationग्वालियरPublished: Nov 13, 2018 05:49:21 pm

Submitted by:

monu sahu

MP election 2018 : कांग्रेस के कई दिग्गज नेता एक साथ भाजपा में हुए शामिल,राजनीति में आया भूचाल

MP election 2018

congress

ग्वालियर। प्रदेश में इसी माह विधानसभा चुनाव होना है जिसकी तैयारी में दोनों ही पार्टियां जुटी हुई है लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस चार बड़े नेताओं ने एक साथ भाजपा में शामिल होकर कांग्रेस खेमे में खलबली मचा दी है। भूपेन्द्र परमार सहित कई दिग्गज नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद ग्वालियर ही नहीं बल्कि एमपी और ग्वालियर चंबल संभाग के बाकी इलाकों से भी कांगे्रसियों के भाजपा में शामिल होने के आसार बढ़ गए हैं।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : भाजपा के इस दिग्गज नेता ने बढ़ाई पार्टी की टेंशन,कांग्रेस में खुशी की लहर,भाजपा में खलबली

इन नेताओं के एक साथ भाजपा में शामिल होने से राजनीति में एक भूचाल आ गया है। वहीं प्रदेश कांग्रेस में भी खलबली मच गई है। वहीं उन पूर्व कांग्रेसियों की भी भाजपा में शामिल होने की आशा बढ़ गई है जो काफी समय से भाजपा में शामिल होने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन कोई लाइन नहीं मिल रही थी। कांग्रेस परिवार की कद्दावर नेता के जाने के बाद उनकी भी बांछे खिल गई है।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : मोदी के आने से पहले भाजपा की दिग्गज नेत्री ने छोड़ी पार्टी,शिवराज व भाजपा में हडक़ंप

वहीं कांगे्रसियों की मानें तो उन्होंने कहा कि उनके जाने से पार्टी को कोई भी नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि ना तो कांग्रेस को भूपेन्द्र परमार,बालकृष्ण परमार,रामकुमार सिकरवार,शिशुपाल सिकरवार के जाने का कोई बहुत बड़ा नुकसान होने जा रहा है और ना ही भाजपा को उनके पार्टी ज्वाइन करने का बहुत बड़ा फायदा होने जा रहा है। आपको बता दें कि ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के कई कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस छोडक़र भाजपा का दामन थाम लिया है।
यह भी पढ़ें

पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ खेला घिनौना खेल,हर कोई रह गया हैरान

इन कांग्रेसियों को भाजपा प्रत्याशी जयभ न सिंह पवैया ने शामिल कराया। कांग्रेस छोडक़र भाजपा की सदस्यता लेने वालों में पर्यावरण आवास कांग्रेस प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष भूपेन्द्र परमार, जिला महामंत्री बालकृष्ण परमार, जिला सचिव रामकुमार सिकरवार, शिशुपाल सिकरवार आदि शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो