scriptकांग्रेस के इस मंत्री ने अनूप मिश्रा को दी चेतावनी, बोले-पहले भी हारे हैं इस बार भी होगा बुरा हश्र | congress minister lakhan singh yadav comment on anoop mishra | Patrika News

कांग्रेस के इस मंत्री ने अनूप मिश्रा को दी चेतावनी, बोले-पहले भी हारे हैं इस बार भी होगा बुरा हश्र

locationग्वालियरPublished: Feb 16, 2019 04:20:23 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

कांग्रेस के इस मंत्री ने अनूप मिश्रा को दी चेतावनी, बोले-पहले भी हारे हैं इस बार भी होगा बुरा हश्र

congress minister lakhan singh yadav comment on anoop mishra

कांग्रेस के इस मंत्री ने अनूप मिश्रा को दी चेतावनी, बोले-पहले भी हारे हैं इस बार भी होगा बुरा हश्र

ग्वालियर/श्योपुर। प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूछे गए एक सवाल पर सांसद अनूप मिश्रा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अगर सांसद अनूप मिश्रा इस बार फिर मुरैना संसदीय सीट से चुनाव लड़ते हैं, तो उनका बुरा हश्र होगा। उन्होंने कहा कि जिन सांसद की बात आप कर रहे हो वे भितरवार विधानसभा से तीन बार मेरे खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं, तीनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। यादव ने यहां तक कहा कि इस बार मुरैना-श्योपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार की जीत होगी।

फिर सामने आई कांग्रेस की गुटबाजी, झगड़ा होने से बचा
प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव के जन दरबार के दौरान कांग्रेस के स्थानीय नेताओं की गुटबाजी एक बार फिर देखने को मिली। कांग्रेस नेता योगेश जाट और महावीर गुप्ता के बीच झड़प हो गई। मामला यहीं शांत नहीं रहा। जिला योजना समिति की बैठक के बाद कलक्ट्रेट परिसर के बाहर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान जब इस मामले को लेकर योगेश जाट से चर्चा कर रहे थे, तब भी यहां तनातनी का माहौल बन गया।

गायों की पूजा कर गुड़ और हरा चारा खिलाया
प्रभारी मंत्री ने पाली रोड पर स्थित गोपाल गोशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गायों की पूजा कर गुड़ और हरा चारा खिलाया। गोशाला प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों से कहा कि गोशाला में मौजूद सभी गायों को टैग लगाने की व्यवस्था की जाए। उपसंचालक पशुपालन डॉ. केएस बघेल को टैग लगवाने के निर्देश दिए।

congress minister <a  href=
Lakhan Singh yadav comment on anoop mishra” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/16/bhitarwar-1_4144223-m.jpg”>
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो