VIDEO : कांग्रेस ने थाली पीटकर जताया विरोध,भाजपा पर लगाए आरोप

VIDEO : कांग्रेस ने थाली पीटकर जताया विरोध,भाजपा पर लगाए आरोप

monu sahu | Publish: May, 19 2018 07:26:03 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

VIDEO : कांग्रेस ने थाली पीटकर जताया विरोध,भाजपा पर लगाए आरोप

ग्वालियर। महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार पर प्रदेश सरकार का विरोध शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने मुरार चौराहे पर थालियां पीटकर जताया। इस प्रदर्शन में सैंकड़ों महिलाएं मुरार बस स्टैंड चौराहे से थालियां बजाते हुए सदर बाजार गिर्राज मंदिर होते हुए बारादरी चौराहे पर पहुंचीं। रैली के संयोजक मितेन्द्र सिंह ने बारादरी पर रैली के समापन पर कहा कि भाजपा सत्ता के मद में चूर है और प्रदेश की महिलाएं रोज लूट, डकैती और बलात्कार की शिकार हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : सुबह आया बेटी का फोन शाम को इस हॉल में मिली बॉडी

प्रदर्शन में कांग्रेस नेत्री रश्मि पवार शर्मा, लतीफ खां मल्लू, विद्यादेवी कौरव, मधुलिका परिहार, उषा चौहान, मीनू परिहार, किरण खेनवार, संगीता शर्मा, मीना गोस्वामी रेखा सिंह, अंजना चौहान, रघुराज सिंह राजपूत, प्रेम सिंह कौरव, चतुर्भुज धनोलिया आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : पांच साल में एमपी में यहां गिरा बीई का स्तर,एडमिशन लेने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर

उपवास का समापन
उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा महिला के अपमान के विरोध में उपवास पर बैठे पूर्व विधायक प्रद्युम्न तोमर का उपवास जिला संयोजक रमेश अग्रवाल ने जूस पिलाकर समाप्त कराया। उनके साथ देवेन्द्र राठौर, राजेश चौहान, रमेश कुशवाह आदि बैठे थे।

यह भी पढ़ें : धूप-छांव के बाद आंधी-बारिश,मौसम वैज्ञानिक ने की यह भविष्यवाणी

कांग्रेस ने दिया मौन धरना
कांग्रेस ने राष्ट्रपिता की प्रतिमा के समक्ष कनार्टक में लोकतंत्र की हत्या के विरोध में धरना दिया। नेताओं ने मौन धरने के समापन पर राष्ट्रपति से अपील की कि वे लोकतंत्र की रक्षा के लिए तत्काल कदम उठाएं।

यह भी पढ़ें : चंबल से पानी लाने कंपनी ने बताया ऐसा प्लान,मंत्री ने दिया करारा जवाब

जिला संयोजक रमेश अग्रवाल ने कहा कि कर्नाटक में जिस प्रकार से जनमत को ठुकराया गया है वह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

यह भी पढ़ें : युवक ने खुद को मारी गोली, युवती ने कुएं में कूदकर की सुसाइड, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

 

धरने पर यह रहे मौजूद

धरने पर जिला उपाध्यक्ष सुनील शर्मा, लतीफ खां मल्लू, रामसेवक सिंह, रमा पाल, बृजमोहन परिहार, प्रयाग सिंह गुर्जर, कृष्ण राव दीक्षित, आनंद शर्मा, वीरेन्द्र तोमर, कुलदीप कौरव, गिरजा शर्मा, मोहन गोयल, ऊषा चौहान, राजकुमारी माहेश्वरी आदि उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned