आशीष चतुर्वेदी की बहन की शादी पर मैरिज गार्डन देने से इंकार, शादी में हो सकता है बम ब्लास्ट!

 आशीष चतुर्वेदी की बहन की शादी पर मैरिज गार्डन देने से इंकार, शादी में हो सकता है बम ब्लास्ट!
ashish chaturvedi sister marriage

 व्यापमं महाघोटाले में व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की बहन की 28 फरवरी को मेले के कुसुमाकर रंगमंच से होना थी, लेकिन शादी के ठीक पहले ठेकेदार ने मैरिज गार्डन देने से इंकार कर दिया है।

ग्वालियर। व्यापमं महाघोटाले में व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की बहन की 28 फरवरी को मेले के कुसुमाकर रंगमंच से होना थी, लेकिन शादी के ठीक पहले ठेकेदार ने मैरिज गार्डन देने से इंकार कर दिया है। आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि मैरिज गार्डन संचालक ने इस बात का हवाला देते हुए आयोजन को रद्द किया है कि इस शादी में बम ब्लास्ट हो सकता है। बता दें कि आशीष की बहन की शादी आज शाम को मेले के कुसुमाकर रंगमंच से होना थी।



Image may contain: one or more people and people standing

जानकारी के मुताबिक व्यापमं महाघोटाले का खुलासा करने वाले व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की बहन की शादी आज 28 फरवरी को मेले के कुसुमाकर गार्डन से होना थी। शादी से ठीक पहले मैरिज गार्डन के संचालक ने आशीष चतुर्वेदी को शादी के लिए गार्डन देने से इंकार कर दिया। आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि कि मैरिज संचालक ने शादी के लिए मैरिज गार्डन देने से इसलिए इंकार कर दिया, क्योंकि आशीष की बहन की शादी में बम ब्लास्ट हो सकता है।





मैरिज गार्डन के बाहर आशीष का पूरा परिवार
शादी वाले दिन आशीष चतुर्वेदी की पूरा परिवार इस वक्त कुसुमाकर रंगमंच मैरिज गार्डन के बाहर खड़़ा हुआ है। वे इस बात का विरोध कर रहे हैं। बता दें कि परिवार जब सुबह गार्डन पहुंचा तो उन्हें मैरिज गार्डन रद्द् करने की बात बताई गई, जबकि शादी को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई थी।


Image may contain: one or more people, people sitting and indoor



पहले पता होता कि आप व्यापमं वाले आशीष हो तो कभी न देते गार्डन
आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि मैरिज गार्डन संचालक ने कहा कि अगर उन्हें पता होता कि आप व्यापमं वाले आशीष चतुर्वेदी हो तो वे ये गार्डन कभी बुक ही नहीं करते।






 कार्यक्रम हुआ शुरू
फिलहाल कुसुमाकर रंगमंच पर आशीष चतुर्वेदी की बहन की शादी का कार्यक्रम शुरू हो चुका है और उनका पूरा परिवार अभी मैरिज गार्डन के अंदर ही है।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned