मंत्री का भतीजा मिला : 8 लाख रुपए और जेवरातों से भरी तिजोरी लेकर हुआ था घर से फरार

मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के नाबालिग भतीजे को पुलिस ने मुरैना के धनेला गांव से बरामद किया..

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Feb 2021, 03:06 PM IST

ग्वालियर. घर से 8 लाख रुपए कैश और तिजोरी लेकर गायब हुआ सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के भाई देवेन्द्र भदौरिया के बेटे को पुलिस ने खोज निकाला है। पुलिस ने नाबालिग को मुरैना जिले के धनेला गांव से बरामद किया है। नाबालिग गौरव भदौरिया 11वीं कक्षा का छात्र है और शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे से घर से लापता था। नाबालिग गौरव के पिता ने उसके अगवा होने की आशंका जताते हुए कुछ लोगों पर भी शक जाहिर किया था। क्योंकि गौरव प्रदेश के मंत्री का भतीजा है और एक बड़े कारोबारी का बेटा है इसलिए ये काफी हाईप्रोफाइल मामला था जिससे पुलिस भी नाबालिग की तलाश सरगर्मी से करने में जुटी हुई थी।

 

पहले तिजोरी तोड़ी फिर दिल्ली में की लाखों की शॉपिंग
बताया जा रहा है कि घर से कैश और जेवरात से भरी तिजोरी लेकर गायब होने के बाद सबसे पहले नाबालिग गौरव अपने दोस्त धीरेन्द्र के साथ मुरैना के पहाड़ी गांव पहुंचा। जहां उन्होंने अपने दो दोस्तों रविन्द्र और पोचू को बुलाया। इसके बाद वहीं पर छैनी और हथौड़ी से तिजोरी को तोड़ा। तिजोरी के जेवरात उन्होंने धीरेन्द्र गुर्जर के पिता को रखने के लिए दिए और फिर चारों वीडियो कोच बस में सवार होकर दिल्ली निकल गए। दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने एक लग्जरी कार हायर की और फिर दिल्ली में घूमते रहे। फाइव स्टार होटल में खाना खाया, दिल्ली से ही गौरव ने सवा लाख रुपए का एप्पल कंपनी का मोबाइल खरीदा और 17 हजार रुपए के ब्रांडेड जूते भी लिए। उसने दोस्तों को भी शॉपिंग कराई और कपड़े दिलाए। दिल्ली में घूमने फिरने और शॉपिंग करने के बाद गौरव दोस्तों के साथ इनोवा कार से ही वापस ग्वालियर लौटे और एक गेस्ट हाउस पहुंचे। इसी दौरान उन्हें इस बात की जानकारी धीरेन्द्र के मामा के जरिए मिली कि पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है और उसके बुलाने पर वो धनेला गांव पहुंचे जहां पुलिस ने उन्हें अपनी निगरानी में ले लिया।

धीरेन्द्र के पिता के पास मिले जेवरात
जो जेवरात लेकर गौरव घर से गायब हुआ था और फिर तिजोरी तोड़कर रखने के लिए धीरेन्द्र गुर्जर के पिता को दिए थे उन्हें भी पुलिस ने धीरेन्द्र के पिता से बरामद कर लिया है। पुलिस पैसे और जेवरात के साथ ही लापता को बरामद करने के बाद अब छात्रों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। बता दें कि शुक्रवार की शाम जब नाबालिग घर से कैश और जेवरातों से भरी तिजोरी लेकर निकला था तो घर के सीसीटीवी फुटेज में वो नजर आया था। पिता ने जिन लोगों पर अगवा करने का अंदेशा जताया था वो भी घर से लापता था इसलिए पुलिस की चिंताएं बढ़ी हुई थीं क्योंकि नाबालिग के पास लाखों रुपए और जेवरात थे जिससे उसकी जान खतरे में होने की आशंका थी।

देखें वीडियो- लकड़ी तस्करों ने किया जानलेवा हमला

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned