scriptनन्हे-मुन्ने बच्चे बने कोरोना फाइटर | Corona Fighter becomes a small child | Patrika News

नन्हे-मुन्ने बच्चे बने कोरोना फाइटर

locationग्वालियरPublished: May 03, 2020 12:40:04 am

Submitted by:

Harish kushwah

स्वीट वुमन क्लब की महिलाओं ने अपने बच्चों को कोरोना फाइटर बनाकर परफॉर्मेंस करवाई, जिसमें किसी ने मास्क पहनने की, तो किसी ने हाथों से टच न करने और बाहर ना निकलने की सलाह दी। सभी ने कोरोना से बचने के उपाय बताएं।

नन्हे-मुन्ने बच्चे बने कोरोना फाइटर

नन्हे-मुन्ने बच्चे बने कोरोना फाइटर

ग्वालियर. स्वीट वुमन क्लब की महिलाओं ने अपने बच्चों को कोरोना फाइटर बनाकर परफॉर्मेंस करवाई, जिसमें किसी ने मास्क पहनने की, तो किसी ने हाथों से टच न करने और बाहर ना निकलने की सलाह दी। सभी ने कोरोना से बचने के उपाय बताएं। चित्रांश शर्मा ने मॉम से इम्युनिटी बूस्ट करने के लिए काढ़ा सीखा, जिसका लाइव वीडियो ग्रुप में शेयर किया गया। प्रतियोगिता में प्रियम गुप्ता, चित्रांश शर्मा, प्रसून गुप्ता, प्रसिद्धि पाल, रुद्रिका अग्रवाल, अरण्या सोनी, प्रीती और रिद्धि सिद्धि ने हिस्सा लिया। उन्होंने एक्टिंग करते हुए वीडियो शेयर किए। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका में राखी गेड़ा और संस्था की अध्यक्ष रेखा बंसल मौजूद रहीं।
सम्मान में बनाए वीडियो से दिया संदेश

ग्वालियर द्य सखी क्लब ग्वालियर की सदस्यों की ओर से वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए लॉकडाउन के कारण मुश्किल में आए नागरिकों के लिए गाने पर एक खूबसूरत संदेश दिया गया। गाने के बोल हैं। मुश्किल वक्त है कट जाएगा, खौफ का बादल छट जाएगा। इसमें संस्था के सभी मेंबर्स ने भाग लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो