scriptअस्पताल की खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने पकड़ा | corona positive man run away from hospital | Patrika News

अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने पकड़ा

locationग्वालियरPublished: Jul 13, 2020 05:29:02 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर चंबल संभाग में हर दिन मिल रहे हैं कोरोना संक्रमित

corona positive man run away from hospital

अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागा कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन बड़ी संख्या में बढ़ रही हैं। रविवार सोमवार की दरमियानी रात को पड़ाव थाना स्थित लोको एरिया में राज्य बीमा अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव युवक खिड़की तोड़कर भाग गया। कोरोना से संक्रमित युवक के अस्पताल से भागने की जानकारी जैसे ही अस्पताल प्रबंधन को लगी एकदम से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। रात से ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और आखिरकार संजय को सुबह पुलिस ने पकड़ लिया।
बड़ी खबर : कोरोना संक्रमित महिला की ग्वालियर में मौत

जानकारी के अनुसार चार शहर का नाका निवासी संजय भदौरिया की दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसे पड़ाव थाना स्थित लोको एरिया में राज्य बीमा अस्पताल में भर्ती करा दिया था। रविवार सोमवार की दरमियानी रात को अचानक वह खिड़की तोड़कर वहा से भाग गया। अस्पताल से कोरोना संक्रमित युवक की भागने की जानकारी जैसे ही प्रबंधन को लगी एकदम से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस रात से उसकी तलाश में जुट गई और आखिरकार सुबह संजय को पकड़ लिया। संजय पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
अंचल में कोरोना संक्रमित

ट्रेंडिंग वीडियो