breaking : जिले में कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत, दिल्ली से आया था ग्वालियर

ग्वालियर में हर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

By: monu sahu

Published: 17 Jun 2020, 02:00 PM IST

ग्वालियर। जिले में कोरोना का कहर हर दिन तेज गति के साथ बढ़ रहा है। अब तक ग्वालियर जिले में 274 मामले पाए गए हैं। बुधवार की सुबह शहर में कोरोना पॉजिटिव युवक की इलाज के दौरान सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मौत हो गई। वह 14 जून की सुबह दिल्ली से इलाज के दौरान ग्वालियर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में लाया गया था। युवक की कोरोना की जांच दिल्ली में ही हुई थी। इस युवक की मौत को मिलाकर जिले में अब कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। मृतक युवक की कड़ी सुरक्षा के बीच लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार करने की बात अधिकारियों की ओर से कही गई है।

कोरोना का कहर : कपड़ा व्यापारी के बाद उसकी दो बेटी व एक बेटा और पड़ोसी सहित 10 कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले मंगलवार की शाम को जिले में बाला बाई का बाजार स्थित जगदंबा कॉप्लेक्स में रहने वाले कपड़ा व्यापारी विनोद जैन दो दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनके संपर्क में आए 27 लोगों के सैंपल हुए इनमें उनकी दो बेटी एक बेटा और दो पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके साथ ही आंध्प्रदेश से आया सीआरपीएफ का जवान और सब्जी विक्रेता व दिल्ली से आए युवक की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। इसके अलावा डबरा में भी एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित मिला है।

coronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 652, गली-मोहल्ला सील

Corona Positive Patient Died Due To super speciality hospital gwalior

इन 10 को मिलाकर अब तक ग्वालियर में कोरोना संक्रमित की संख्या 274 हो चुकी हैं,जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों का उपचार प्रारंभ करने के साथ ही उनके निवास क्षेत्र को केन्टोनमेंट एरिया घोषित कर सर्वेक्षण कराना शुरू कर दिया गया है। साथ ही प्रशासन ने सभी से अपील की है कि जो लोग भी बाहर से आ रहे हैं वे अपने घरों में क्वारेंटाइन रहे।

Coronavirus information Coronavirus treatment
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned